IPL FINAL हारने के बाद रियान पराग बोले- अगले साल जीतेंगे, फैन्स को नहीं आया पसंद

आईपीएल फाइनल (IPL Final GT vs RR) में राजस्थान रॉयल्स को गुजरात टाइटंस ने 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. हार के साथ ही रॉयल्स का 14 साल बाद फिर से खिताब जीतने का जो सपना था वो टूट गया.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
रियान पराग पर भड़के फैन्स

आईपीएल फाइनल (IPL Final GT vs RR) में राजस्थान रॉयल्स को गुजरात टाइटंस ने 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. हार के साथ ही रॉयल्स का 14 साल बाद फिर से खिताब जीतने का जो सपना था वो टूट गया. गुजरात से फाइनल हारने के बाद रियान पराग (Riyan Parag) ने ट्वीट किय़ा जिसपर फैन्स के खूब सारे रिएक्शन आ रहे हैं. राजस्थान के प्लेयर ने ट्वीट में लिखा कि, अगले हास हम आईपीएल का ट्रॉफी जीतेंगे', जिसपर फैन्स भड़क गए हैं. 

दीपक चाहर रचाएंगे शादी, मंगेतर जया के साथ इस दिन लेंगे 7 फेरे, स्टेडियम में किया था प्रपोज

कई फैन्स चाहते हैं कि पराग अब अगले साल राजस्थान की टीम का हिस्सा न रहें, तो वहीं कुछ लोगों ने रिएक्ट करते हुए लिखा है कि अपने व्यवहार में बदलाव लाना सीखों. एक दूसरे यूजर ने पराग को गेम पर फोकस करने की सलाह दी है. 

बता दें कि आईपीएल फाइनल में राजस्थान के बल्लेबाज बुरी तरह से फ्लॉप रहे थे. सिर्फ जोस बटलर ही कुछ हद तक क्रीज पर डटे रह पाए थे. यही नहीं पराग के पास भी बड़े शॉट आखिर के ओवरों में मारने का मौका था लेकिन इसमें वो सफल नहीं हो पाए थे. 

'Nehra Ji' की बीवी ने शेयर की खास तस्वीर, युवराज सिंह बोले- छा गए हमारे नेहरा जी..'

Advertisement

आईपीएल फाइनल में रियान पराग ने 15 गेंद पर 15 रन बनाए जिसमें केवल 1 चौका ही शामिल रहा. पराग को शमी ने पारी की आखिरी गेंद पर बोल्ड कर  पवेलियन की राह दिखाई थी. हैरानी वाली बात ये रही थी कि पराग इस ओवर में 2 गेंद पर रन ही नहीं बना पाए थे.

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

Featured Video Of The Day
NDTV Summit के दौरान S Jaishankar ने बताया Bilateral Talks से India-China Border पर पड़ेगा कितना असर?