रियान पराग का टेस्ट क्रिकेट में टी20 वाला अंदाज, इंडिया 'बी' के गेंदबाजों को धुन डाला, VIDEO

Riyan Parag Explosive Batting: रियान पराग ने टेस्ट क्रिकेट में टी20 वाला अंदाज दिखाया है. दूसरी पारी में वह काफी आक्रामक नजर आए. यहां उन्होंने 172.22 की स्ट्राइक रेट से पारी खेली.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R

Riyan Parag Explosive Batting: दलीप ट्रॉफी के पहले मुकाबले में इंडिया 'ए' और इंडिया 'बी' की टीम आमने सामने है. यहां इंडिया 'बी' की टीम काफी मजबूत स्थिति में नजर आ रही है, जबकि इंडिया 'ए' के ऊपर हार का खतरा मंडरा रहा है. विपक्षी टीम की तरफ से दूसरी पारी में मिले 275 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंडिया 'ए' की टीम ने अपनी दूसरी पारी में 99 रनों के स्कोर पर 6 विकेट गंवा दिए हैं. आखिरी उम्मीद के रूप में अब केवल केएल राहुल मैदान में जमे हुए हैं. मौजूदा समय में वह 53 गेंद में 29 रन बनाकर खेल रह हैं. अगर इंडिया 'ए' की टीम को यह मुकाबला अपने नाम करना है तो अभी भी 176 रन बनाने होंगे. 

दूसरी पारी में पराग का दिखा टी20 वाला अंदाज 

जारी मुकाबले की दूसरी पारी में जहां इंडिया 'ए' के बल्लेबाज विपक्षी गेंदबाजों के खिलाफ एक-एक रन के लिए तरस रहे हैं. वहीं युवा पराग का टी20 वाला अंदाज देखने को मिला है. खुदा ना खास्ता अगर वह कुछ देर मैदान में टिक जाते तो पूरी मैच की तस्वीर बदल जाती. 22 वर्षीय युवा बल्लेबाज की आक्रमकता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उन्होंने अपनी टीम के लिए दूसरी पारी में तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए महज 18 गेंदों का सामना किया. इस बीच 172.22 की स्ट्राइक रेट से 31 रन कूट डाले. इस दौरान उनके बल्ले से 1 चौका एवं 3 बेहतरीन छक्के देखने को मिले.

पहली पारी में खेली थी जुझारू पारी 

दूसरी पारी के विपरीत पहली पारी में पराग बेहद संभल के खेलते हुए नजर आए थे. उनके संयमपूर्ण पारी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि पहली पारी में वह 30 रन बनाने में कामयाब हुए थे. जिसके लिए उन्होंने कुल 64 गेंदों का सामना किया था. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 46.87 का रहा था. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- विराट कोहली या जो रूट? दिनेश कार्तिक ने बताया अगर जान की बाजी लगानी होगी तो किसपर लगाएंगे

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल ने एक बार फिर दक्षिणी Lebanon में किए हमले | Breaking News
Topics mentioned in this article