रोहित शर्मा, विराट कोहली और धोनी कर रहे थे डांस, ये क्या बोल गए पंत भैया? VIDEO

Rohit Sharma Virat Kohli and MS Dhoni Hilarious Dance Video: ऋषभ पंत को टीम इंडिया में खुशमिजाज खिलाड़ी के रूप में जाना जाता है. अक्सर मैदान में वह अपने साथी खिलाड़ियों को हंसाते रहते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Rishabh Pant

Rohit Sharma Virat Kohli and MS Dhoni Hilarious Dance Video: बांग्लादेश के खिलाफ 'सुपर 8' मुकाबले में मिली जीत के बाद भारतीय युवा विकेटकीपर खिलाड़ी ऋषभ पंत ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है. इस एनिमेटेड वीडियो में टीम इंडिया के 3 बड़े स्टार क्रिकेटर नजर आ रहे हैं. जिसमें उन्हें डांस करते हुए दिखाया गया है. ये जो खिलाड़ी हैं वो कोई और नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा और अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली हैं. युवा पंत ने इस वीडियो को साझा करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, 'टीम की एक बेहतरीन जीत. सारे भैया लोगों से माफी मांगता हूं. मुझे यह अद्भुत वीडियो साझा करना पड़ा है. उन लोगों को धन्यवाद जिन्होंने यह मेरी पहली स्क्रीन रिकॉर्डिंग को बनाई है.'

बता दें ऋषभ पंत को टीम इंडिया में खुशमिजाज खिलाड़ी के रूप में जाना जाता है. अक्सर मैदान में वह अपने साथी खिलाड़ियों को हंसाते रहते हैं. इस दौरान के अक्सर वीडियो और स्टंप माइक में कैद हुई आवाजें भी वायरल होती रहती हैं. यही नहीं विपक्षी टीम के खिलाड़ियों को भी वह विकेट के पीछे से खासा तंग करते रहते हैं. यह भी काफी मजेदार होता है. 

Advertisement

पंत की तरफ से साझा किए गए वीडियो पर फैंस भी अपना विचार साझा कर रहे हैं, जो कुछ इस प्रकार है- 

Advertisement

धोनी: को नहीं अपना बंदा है 
कोहली: तू ग्राउंड में मिल 
रोहित: सेमी फाइनल में तुझे देखता हूं 
भारतीय क्रिकेट टीम के त्रिदेव 
किस लाइन में आ गए पंत भाई 

Advertisement

अच्छे लय में नजर आ रहे हैं पंत 

चोट से वापसी करने के बाद ऋषभ पंत इंटरनेशनल क्रिकेट में अच्छे लय में नजर आ रहे हैं. उनकी उम्दा बल्लेबाजी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि वह टूर्नामेंट में टीम इंडिया की तरफ से सर्वोच्च स्कोरर हैं. इससे पहले आईपीएल में भी उनका बल्ला जमकर चला था. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- रविचंद्रन अश्विन का ऐतिहासिक रिकॉर्ड टूटते-टूटते बचा, फिर भी गुलाबदीन नायब ने रच दिया इतिहास

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Breaking: Sikandra Rao के विधायक वीरेंद्र राणा ने NDTV को बताया अभी के मौजूदा हालात