IPL 2024 Playoff: "अगर मैं पिछले मैच में...", दिल्ली कैपिटल्स के प्लेऑफ की उम्मीद को लेकर कप्तान ऋषभ पंत ने दे दिया बड़ा बयान

Rishabh Pant after win vs LSG: दिल्ली कैपिटल्स ने इशांत शर्मा की शानदार गेंदबाज़ी की बदौलत लखनऊ को 19 रनों से हराया

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Rishabh Pant on Win vs LSG IPL 2024 Playoff Scenario

Rishabh Pant after win vs LSG: अरुण जेटली स्टेडियम में मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के 64वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने लखनऊ सुपर जाइंट्स को 19 रनों से हरा दिया. अभिषेक पोरेल और ट्रिस्टन स्टब्स के अर्धशतकों के बाद डीसी ने 208/4 का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया. इशांत ने पांचवें ओवर में एलएसजी को 44/4 के स्कोर पर ला दिया जहां निकोलस पूरन ने 61 रनों की जोरदार पारी खेली, वहीं अरशद ने नाबाद 58 रनों की पारी खेली. 

पंत ने जीत के बाद कहा 

लखनऊ के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की जीत के बाद कप्तान ऋषभ पंत ने टीम के प्रदर्शन को लेकर साथी खिलाड़ियों की तारीफ की. पंतने आगे कहा, निश्चित रूप से पूरन ने हमें मुश्किल में डाला. हमारी कुछ योजनाएँ थीं. कुल मिलाकर काफी अच्छा प्रदर्शन था. हम अच्छी गेंदें फेंकते रहे. मैं कहूंगा कि सीज़न की शुरुआत बहुत उम्मीदों के साथ हुई थी. आखिरी गेम के बाद भी हम अभी भी मुकाबले में हैं. अगर मुझे पिछले गेम में खेलने का मौका मिला होता तो हमारे पास क्वालीफाई करने का बेहतर मौका होता. व्यक्तिगत रूप से, वापसी शानदार था. पूरे भारत से समर्थन देखकर खुशी हुई.' डेढ़ साल के बाद काफी लंबा इंतजार करना पड़ा. मैं हर समय मैदान पर रहना चाहता हूं'.

208 के बचाव में इम्पैक्ट प्लेयर इशांत (Ishan Kishan vs LSG) ने पावर-प्ले में एलएसजी के शीर्ष क्रम को धाराशाई कर दिया. अक्षर पटेल (Axer Patel vs LSG) की पहली गेंद पर मार्कस स्टोइनिस ने पिच पर डांस किया, लेकिन वह गेंद चूक गए, जो काफी टर्न हुई और आसानी से स्टंप हो गई. पूरन ने अक्षर को छोटे सीमा क्षेत्र पर दो चौके और इतने ही छक्के लगाकर एलएसजी की पारी में कुछ गति लाई मगर लखनऊ हार से बच नहीं पाई.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Mohammed Shami ने Fitness को लेकर दिया बड़ा Update, Team India में वापसी पर कही ये बात | EXCLUSIVE