रिंकू के फैंस खुश हो जाओ, लेफ्टी बल्लेबाज को आ गया बुलावा, यहां यहां दिखाएंगे दम

पिछले दिनों राष्ट्रीय चयन समिति ने रिंकू की अनदेखी की थी, तो इसे लेकर फैंस खासे निराश थे. और सोशल मीडिया पर भी तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिली थी

Advertisement
Read Time: 2 mins
R
नई दिल्ली:

पिछले कुछ दिनों उत्तर प्रदेश के बल्लेबाज रिंकू सिंह (Rinku Singh) परिदृश्य से बाहर हैं. उनके चाहने वाले बहुत ही ज्यादा नाराज थे. वजह यह थी कि बांग्लादेश (Ind vs Ban) के खिलाफ टीम चयन से पहले उन्हें किसी भी तरह का कोई ट्रॉयल नहीं दिया गया! बहरहाल, अब उनके चाहने वालों के लिए खुशी की बात है. अब रिंकू सिंह दलीप ट्ऱॉफी के दूसरे राउंड में खेलते हुए दिखेंगे. अब जबकि बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम का ऐलान होने के बाद दलीप ट्रॉफी की चारों टीमों से कोई न कोई खिलाड़ी टीम इंडिया की सेवा पर चला जाएगा, तो जाहिर है कि अगले राउंड में कुछ और खिलाड़ियों को दलीप ट्रॉफी की टीमों में जगह दी जाएगी.

रिपोर्ट के अनुसार बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए टीम के ऐलान के बाद रिंकू को भारत "बी" टीम में शामिल किया गया है. पहले दौर का मैच खत्म होने के बाद रिंकू सहित उत्तर प्रदेश के एक और खिलाड़ी को कॉल कर बुलावा भेजा गया. 

जानकारी के अनुसार रिंकू अभिमन्यु ईश्वर की कप्तानी वाली भारत "बी" टीम का हिस्सा होंगे. भारत बी ने पहले राउंड में भारत "ए" के खिलाफ सीधी जीत दर्ज की थी. रिंकू के अलावा आकिब खान को भी भारत 'बी' में शामिल किया गया है. पहले मूल रूप से टीम में चयन न होने से रिंकू खासे निराश थे. 

Advertisement

रिंकू ने कहा, "मेरा काम कड़ी मेहनत करना है. और दलीप ट्रॉफी के लिए बुलावे से मैं खुश हूं. जब मूल टीमों का ऐलान हुआ था, तो मेरा चयन नहीं हुआ था. इससे मैं निराश था क्योंकि मेरी जिम्मेदारी कड़ा परिश्रम करना है और वह मैं कर रहा हूं. अब मैं और उत्साहित महसूस कर रहा हूं. मैं भारत बी के लिए खेलूंगा.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: PM Modi के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा | NDTV Yuva Conclave