''अपनी आंख नहीं उठानी है,'' आखिर क्यों डरे हुए हैं रमीज रजा? वजह आप भी जान लीजिए

Ramiz Raja, Pakistan vs England: रमीज रजा ने पाकिस्तानी टीम की हौसला अफजाई की है. अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को तसल्ली रखनी है. मगर अपनी आंख नहीं उठानी है. टारगेट यही है कि कल मैच खत्म होना चाहिए.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Ramiz Raja

Ramiz Raja, Pakistan vs England: पाकिस्तानी क्रिकेटर रमीज राजा ने शान एंड कंपनी को खास संदेश दिया है. दरअसल, मौजूदा समय में पाकिस्तान और इंग्लैंड की टीम दूसरे टेस्ट मैच के तहत मुल्तान में आमने-सामने है. चौथे दिन जिस टीम का प्रदर्शन अच्छा रहा. उसके खेमे में जीत की खुशी जा सकती है. अहम दिन से पहले राजा ने अपने खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया है. अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, ''इंग्लैंड का रिकॉर्ड एशिया में 250 रन को लेकर कुछ अच्छा नहीं है. बहुत दफा यह मैच हारे हैं. शायद 13 दफा यह मैच हारे हैं. कभी नहीं जीते हैं जब 250 का टारगेट इन्हें एशिया में मिला हो. पाकिस्तान को तसल्ली रखनी है. मगर अपनी आंख नहीं उठानी है. टारगेट यही है कि कल मैच खत्म होना चाहिए.''

सलमान आगा को सराहा 

पहली पारी में कुछ खास करिश्मा नहीं दिखा पाने वाले मध्यक्रम के बल्लेबाज सलमान आगा का दूसरी पारी में धमाल देखने को मिला. उन्होंने 7वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 89 गेंदों का सामना किया. इस बीच 70.78 की स्ट्राइक रेट से 63 रन बनाने में कामयाब रहे. आगा की इस बल्लेबाजी के राजा भी मुरीद हो गए हैं. उन्होंने कहा, ''इनके पास ना केवल क्लीयरटी है, बल्कि सिंगल, दुक्के और बड़े शॉट लगाने का भी हुनर है. इन्हें पता है कि कब बड़े शॉट लगाना है. अपने आप में यह विश्वास रखते हैं. पिछली पारी उनकी बेहतरीन थी.''

जीत के लिए पाकिस्तान को 8 विकेट की दरकार 

पाकिस्तान को अगर दूसरा टेस्ट मुकाबला अपने नाम करना है तो उसे विपक्षी टीम को दूसरी पारी में ऑल आउट करना होगा. इंग्लैंड की टीम ने खबर लिखे जाने तक 2 विकेट के नुकसान पर 36 रन बनाए हैं. 

Advertisement

ऐसा नहीं है कि मुल्तान में केवल पाकिस्तान के पास ही जीत हासिल करने का मौका है. अगर विपक्षी टीम 261 रन बनाने में कामयाब होती है तो वह भी यह मुकाबला अपने नाम कर सकती है, लेकिन पिच के मौजूदा हालात को देखते हुए पाकिस्तान का पलड़ा ज्यादा भारी नजर आ रहा है.

Advertisement

यह भी पढ़ें- ''30 रनों से,'' शोएब अख्तर ने की 2 बड़ी भविष्यवाणी, दूसरे टेस्ट और सीरीज को लेकर बता दिया क्या आएगा रिजल्ट

Advertisement
Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए फिर आया धमकी भरा मैसेज, कहा- बाबा सिद्दीका से भी बुरा हाल होगा
Topics mentioned in this article