"बतौर कोच राहुल द्रविड़ जीरो", पाक पूर्व बल्लेबाज ने खराब फैसलों के लिए मैनेजमेंट पर निशाना साधा

एक दिन पहले ही बासित अली (Basit Ali) ने ऑस्ट्रेलियाई टीम पर गेंद से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था.

विज्ञापन
Read Time: 6 mins
भारतीय कोच राहुल द्रविड़
नई दिल्ली:

एक दिन पहले ही जारी WTC Final मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया टीम पर बॉल टेंपरिंग का आरोप लगाने वाले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली (Basit Ali) ने खराब निर्णय लेने के लिए भारतीय मैनेजमेंट को जमकर लताड़ लगायी है. वैसे इसमें दो राय नहीं कि भारत से गलत निर्णय लेने की शुरुआत तो टीम इलेवन के चयन से ही हो गयी थी, जिसके लिए अभी तक उसे आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. बहरहाल, बासित ने खराब निर्णयों के लिए हेड कोच राहुल द्रविड़ पर निशाना साधते हुए कहा कि बतौर कोच द्रविड़ जीरो हैं. 

SPECIAL STORY:

तो 450 भी चेस कर लेंगे'.., शार्दुल ठाकुर ने ऐसा कहकर ऑस्ट्रेलियाई खेमे में मचाई खलबली

उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा कि मैं द्रविड़ का बहुत बड़ा फैन हूं. और हमेशा उनका प्रशंसक रहूंगा. वह एक बहुत ही शानदार खिलाड़ी रहे और फिर वह खेल के लीजेंडों में शुमार हो गए, लेकिन बतौर कोच वह एकदम जीरो हैं. आप भारत में टर्निंग ट्रैक बनाते हैं. मुझे इस बात का जवाब चाहिए. जब भारत ऑस्ट्रेलिया का दौरा करता है, तो क्या उन्हें ठीक वैसे ही विकेट मिलते हैं? भारत के उलट ऑस्ट्रेलिया में बाउंसी पिचें  मिलती हैं. भगवान ही जानता है कि द्रविड़ क्या सोच रहे थे. 

बासित ने यह भी कहा कि WTC Final में अब ऑस्ट्रेलिया को हराने के लिए भारत को चमत्कार की जरूरत पड़ेगी. उन्होंने कहा कि भारत ने टॉस जीतने के बाद गेंदबाजी करने का गलत फैसला किया. और जिस तरह की गेंदबाजी उन्होंने की, वह ठीक आईपीएल जैसी ही थी. पूर्व बल्लेबाज ने कहा कि लंच तक भारतीय गेंदबाज इतने खुश दिखायी पड़े कि मानो कि उन्होंने मैच जीत  लिया हो. अब भारत कंगारुओं को उसकी दूसरी पारी में जल्द आउट कर चौथी पारी में चमत्कार की उम्मीद कर सकता है. 

--- ये भी पढ़ें ---

* शार्दुल हुए "लॉर्ड" ऑफ क्रिकेट क्लब में शामिल, ब्रेडमैन सहित तीन ही कर सके हैं कारनामा
* WTC Final 2023: VIDEO: पाकिस्तानी पूर्व दिग्गज ने WTC Final में ऑस्ट्रेलिया टीम पर लगाया बॉल टेंपरिंग का आरोप

Featured Video Of The Day
NDTV World Summit: भारत के लिए UNSC सीट, G7 की घटती शक्ति, पूर्व राजनयिक किशोर महबुबानी ने क्या कहा?