रमीज राजा आईसीसी से लगाएंगे गुहार, हर साल चाहते हैं भारत समेत इन देशों का एक टी20 टूर्नामेंट

रमीज राजा ने कहा कि आईसीसी इस चार देशों की  टी20 सीरीज को रोटेशन के आधार पर करवा सकता है. रमीज राजा ने ट्वीट करके इस बात को लोगों के साथ साझा किया. भारत और पाकिस्तान आखिरी बार टी20 वर्ल्डकप में भिड़े थे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
भारत, पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड को हर साल T20I श्रृंखला में खेलते हुए देखना चाहते हैं
नई दिल्ली:

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष रमीज राजा ने मंगलवार को कहा कि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को चार देशों की टी20 सीरीज आयोजित करने का प्रस्ताव देंगे, जिसमें भारत और पाकिस्तान दोनों शामिल होंगे. राजा ने अपनी राय व्यक्त की है कि वह भारत, पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड को हर साल T20I श्रृंखला में खेलते हुए देखना चाहते हैं.  पीसीबी प्रमुख ने यह भी कहा कि अगर यह श्रृंखला वास्तव में होती है, तो इसके लाभ प्रतिशत के आधार पर आईसीसी के सभी सदस्यों के साथ शेयर करेगा. 

यह पढ़ें- टीम इंडिया की बल्लेबाजी से नाराज है बैटिंग कोच विक्रम राठौर, जानिए विराट के बारे में क्या कहा

Advertisement

रमीज राजा ने कहा कि आईसीसी इस चार देशों की  टी20 सीरीज को रोटेशन के आधार पर करवा सकता है. रमीज राजा ने ट्वीट करके इस बात को लोगों के साथ साझा किया. भारत और पाकिस्तान आखिरी बार टी20 वर्ल्डकप में भिड़े थे. पाकिस्तान पहली बार भारत को पहली बार वर्ल्डकप में हराने में कामयाब रहा. इस साल के आखिर में पाकिस्तान ऑस्ट्रेलिया को होस्ट करने वाला है आपको बता दें कि यह 1998 के बाद पहला  मौका  होगा जब ऑस्ट्रेलियन टीम पाकिस्तान का दौरा करेगी. 

साल 2025 में पाकिस्तान आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी भी करेगा. 

First Class Cricket और Test Match Cricket में क्या अंतर होता है

. ​

Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई | India@9 | NDTV India
Topics mentioned in this article