Advertisement

अचानक अस्पताल में भर्ती हुए पाकिस्तान के ओपनर आबिद अली पर आई बड़ी अपडेट

अचानक टीम मैनेजर ने उन्हें सीने में दर्द और कंधे में बेचैनी की शिकायत के बाद अस्पताल पहुंचाया.  पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने अली को स्टेडियम से निजी अस्पताल ले जाने के कुछ घंटों बाद इस बात की पुष्टि की थी. 

Advertisement
Read Time: 19 mins
अपने वनडे और टेस्ट डेब्यू में लगा चुके हैं शतक
नई दिल्ली:

पाकिस्तान (Pakistan) के टेस्ट सलामी बल्लेबाज आबिद अली (Abid Ali) की कायद-ए-आजम ट्रॉफी में एक मैच में खेलने के दौरान सीने में दर्द के लिए अस्पताल ले जाने के एक दिन बाद उनकी एंजियोप्लास्टी हुई है. कार्डिएक सर्जनों ने कई टेस्ट होने के बाद पाया कि अली "एक्यूट कोरोनरी सिंड्रोम" से पीड़ित थे, जिसका सरल शब्दों में मतलब है कि उनके दिल में रक्त के प्रवाह में रुकावट थी. क्रिकेट बोर्ड के एक सूत्र ने कहा, "उनकी एंजियोप्लास्टी हुई है और एक नस में एक स्टेंट डाला गया है और अस्पताल से छुट्टी मिलने से पहले उन्हें एक और छोटी प्रक्रिया से गुजरना होगा."

Advertisement

यह पढ़ें- माइकल वॉन ने 'बॉक्सिंग डे' टेस्ट से पहले इंग्लिश टीम को दी नसीहत, कहा...

आपको बता दें कि अली यूबीएल परिसर में खैबर पख्तूनख्वा के खिलाफ सेंट्रल पंजाब के लिए 61 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे अचानक टीम मैनेजर ने उन्हें सीने में दर्द और कंधे में बेचैनी की शिकायत के बाद अस्पताल पहुंचाया.  पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने अली को स्टेडियम से निजी अस्पताल ले जाने के कुछ घंटों बाद इस बात की पुष्टि की है. 

Advertisement
Advertisement

यह पढ़ें- Year Ender 2021: भारत के इन 5 गेंदबाजों ने इस साल चटकाए टेस्ट क्रिकेट में सर्वाधिक विकेट

अस्प्ताल से ही आबिद अली ने अपने प्रसंशकों को संदेश दिया कि वे उनके जल्दी स्वस्थ होने के कामना करें. आपको बता दें कि आबिद अली ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में अपने 9000 रन पूरे कर चुके हैं.  लाहौर के इस ओपनर ने अपने वनडे और टेस्ट डेब्यू में शतक बनाए हैं. 

Advertisement

'पेरिस ओलिंपिक में पदक जीतना लक्ष्य,' NDTV से बोले बैडमिंटन चैंपियन किदाम्बी श्रीकांत

. ​

Featured Video Of The Day
दिल्ली जल संकट मामला : SC ने ऊपरी यमुना बोर्ड की बैठक का दिया निर्देश, 6 जून तक मांगी रिपोर्ट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: