PAK vs AUS: पाकिस्तान दौरा शुरू होने से पहले ही ऑस्ट्रेलिया क्रिकेटर को सोशल मीडिया पर धमकी, एंजेंसियां जांच में जुटीं

Pakistan vs Australia: टीम के प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि अगर को जान से मारने की धमकी दी गयी, लेकिन टीम की सुरक्षा से जुड़े  लोगों ने इसकी जांच शुरू कर दी है.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
P
नयी दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया की टीम करीब एक दशक बाद पाकिस्तान दौरे पर आने वाली पहली टीम बन गयी है, लेकिन अभी दौरा भी शुरू नहीं हुआ  था कि एक नकारात्क न्यूज सामने आयी है. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट एश्टन अगर को सोशल मीडिया पर धमकी मिली है, जिसकी जांच, पीीबी, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान की सरकारी एजेंसियों ने शुरू कर दी है. ऑस्ट्रेलियाई अखबार द सिडनी मॉर्निंग के अनुसार सोशल मीडिया पर यह मैसेज अगर की पत्नी मैडेलीन के अकाउंट पर भेजा गया, जिसकी सूचना तुरत ही क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और पीसीबी को दी गयी है. 

यह भी पढ़ें: अय्यर ने विराट सहित "तिलंगों" को दी मात, अब नजर इस पड़े रिकॉर्ड पर

टीम के प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि अगर को जान से मारने की धमकी दी गयी, लेकिन टीम की सुरक्षा से जुड़े  लोगों ने इसकी जांच शुरू कर दी है. हमें नहीं लगता कि इस धमकी में विश्वसनीयता है. उन्होंने कहा कि  हमें बताया गया है कि यह धमकी एक फेक अकाउंट और संभवत:  भारत से दी गयी है. निश्चित ही, दौरा शुरू होने से पहले इस हरकत से पीसीबी खासा निराश होगा. बता दें कि साल 2009 के बाद से सुरक्षा कारणों से पाकिस्तान अपनी जमीं पर सिर्फ छह ही टेस्ट मैचों का आयोजन कर सकता है. 

यह भी पढ़ें:  अफगानिस्तान ने आखिरी वनडे में बांग्लादेश को पीटा, इन 3 बड़े कारणों से मिली जीत

सीए ने बयान में कहा कि सोशल मीडिया पर एक मैसेज भेजा गया था और सरकारी संस्थाओं का कहना है कि इस धमकी में "जोखिम" नहीं है. बयान के अनुसार, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को सोशल मीडिया पोस्ट के बारे में जानकारी है. इस पोस्ट की प्रकृति और शब्दावली की जांच पीसीबी, सीए और दोनों देशों की सरकारों से जुड़ी सुरक्षा एजेंसियों द्वारा की गयी है. धमकी के तहत कहा गया है, यह चेतावनी आपके पति एश्टन अगर के लिए है. अगर वह पाकिस्तान के खिलाफ दौरे पर आते हैं, तो वह जिंदा वापस नही जाएंगे."  

Advertisement

VIDEO: रो-HITMAN ने उत्तराधिकारी भी चुन लिया!

Featured Video Of The Day
Pakistan People Arrested: हिंदू नाम से रह रहे 22 पाकिस्तानी नागरिक Karnataka से गिरफ्तार
Topics mentioned in this article