कोहली-रोहित नहीं बल्कि इस भारतीय बल्लेबाज से मिलना चाहते हैं पाकिस्तान को सुपरओवर में हराने वाले सौरभ नेत्रवलकर

Saurabh Netravalkar, सौरभ नेत्रवलकर ने उस खिलाड़ी के नाम की भी बात की है जिसे वो मिलना चाहते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Saurabh Netravalkar

Saurabh Netravalkar T20 World Cup 2024: यूएसए ने पाकिस्तान (PAK vs USA) के खिलाफ मैच में सुपरओवर में जीत हासिल की. सुपरओवर में यूएसए के गेंदबाज भारतीय मूल केसौरभ नेत्रवलकर ने कमाल की गेंदबाजी की और अमेरिया को जीत दिलाने में सफलता हासिल की. पाकिस्तान के साथ बेहद रोमांचक मुकाबले में यूएसए ने पांच रन की उलटफेर भरी जीत हासिल कर टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज की. बता दें कि सुपरओवर में यूएसए के गेंदबाज सौरव त्रलवकर ने गेंदबाजी की थी. अपनी गेंदबाजी से इस खिलाड़ी ने कमाल किया औऱ पाकिस्तान को 19 रन बनाने से रोक दिया था. वहीं, अब यूएसए का अगला मैच भारत के साथ होने वाला है. दरअसल, सौरभ नेत्रवलकर भारत के लिए अंडर 15 और अंडर 19 में खेल चुके हैं. ऐसे में जब वो भारत के खिलाफ मैदान पर उतरेंगे तो उनके लिए यह बड़ा अवसर होगा. 

Advertisement

वहीं, सौरभ नेत्रवलकर ने उस खिलाड़ी के नाम की भी बात की है जिसे वो मिलना चाहते हैं. इस बारे में सौरव ने कहा, "मैं टीम में सभी को जानता हूं, खासकर सूर्या  (Suryakumar Yadav) को, क्योंकि हम मुंबई अंडर-15, अंडर-17 और अंडर-19 टीमों के लिए एक साथ खेल चुके हैं. उसकी सफलता देखना बहुत अच्छा है और मैं उसके साथ फिर से जुड़ने के लिए उत्सुक हूं. भारत के खिलाफ खेलने की संभावना वास्तव में एक भावनात्मक अनुभव होगी."

इसके साथ-साथ सौरव ने आगे कहा, "मैंने कभी अपने काम का दबाव महसूस नहीं किया. आप जो करते हैं उससे प्यार करते हैं, तो यह कभी भी सिर्फ़ एक काम नहीं रह जाता.  मैदान पर, मैं गेंदबाजी करने और बल्लेबाजों को चकमा देने की चुनौती का लुत्फ़ उठाता हूं. इसी तरह, जब मैं कोडिंग करता हूँ, तो मुझे काम में असली खुशी मिलती है, इसलिए यह कभी भी बोझिल नहीं लगता, मैं अभी डलास से न्यूयॉर्क आया हू, और हालाँकि यह काफी अभिभूत करने वाला रहा है, लेकिन मैं वास्तव में भाग्यशाली महसूस करता हूं ."

Advertisement

सौरभ नेत्रवलकर ने Oracle में काम करने को लेकर अपनी बात की और कहा, "मैं भाग्यशाली हूं कि Oracle में मेरे पास बहुत सहायक बॉस हैं जो मुझे यूनाइटेड स्टेट्स के दौरे और खेलने के दौरान दूर से काम करने की अनुमति देते हैं. मैच के दिनों में, मुझे काम से छुट्टी मिल जाती है, लेकिन मुझे निर्धारित प्रोजेक्ट मीटिंग में शामिल होना पड़ता है. फिर मैं अपने अभ्यास कार्यक्रम को उसी के अनुसार शेड्यूल करता हूं. मैं यूएस क्रिकेट बोर्ड का भी आभारी हूँ, जब मेरी मीटिंग तय होती है, तो वे मुझे आजादी देते हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
New Army Chief: General Upendra Dwivedi और नौसेना प्रमुख में एक ख़ास समानता | NDTV India