शोएब अख्तर नहीं बल्कि यह पाकिस्तानी गेंदबाज था 'मैजिशियन', वसीम अकरम ने बताया

Mohammad Asif vs Wasim Akram: वसीम अकरम ने उस गेंदबाज के नाम बताएं हैं जिसे वो मैजिशन मानते थे. वह कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज हैं. जिनका करियर लंबा नहीं चल रहा लेकिन उनकी गेंदबाजी ...

Advertisement
Read Time: 2 mins
M

Wasim Akram on Mohammad Asif: वसीम अकरम ने पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ (Mohammad Asif) को लेकर बात की है, आसिफ को लेकर वसीम ने कहा कि, उनका करियर जल्द खत्म हो गया लेकिन वह एक बेहतरीन पाकिस्तानी गेंदबाज था. स्पोर्टसकीड़ा के साथ बात करते हुए पूर्व दिग्गज पाकिस्तानी गेंदबाज ने आसिफ को मैजिशियन' गेंदबाज कहा है. वसीम अकरम ने अपनी बात आगे ले जाते हुए कहा, "मेरे और मोहम्मद आसिफ में किसी तरह का तुलना नहीं हो सकती थी. वह दाएं हाथ का गेंदबाज था मैं बाए हाथ का. लेकिन मैं उसे बेहतरीन गेंदबाज मानता हूं.. आसिफ को पता लग गया था कि तेज गेंदबाजी होती क्या है .स्टंप से करीब से वो गेंद को स्विंग कराने में सफल रहता था. उसके पास गेंद में गति भी थी. वह काफी इंटेलिजेंट गेंदबाज था". वसीम ने आसिफ को 'मैजिशियन' भी करार दिया है. 

वसीम ने आसिफ को लेकर कहा, "दुर्भाग्य से आसिफ पाकिस्तान के लिए ज्यादा नहीं खेल सका. देखिए लोग गलती करते हैं. .. इंसान गलती न करे यह कैसे हो सकता है, जब तक आप अपनी गलती से नहीं सीखते हैं. मैंने भी लाइफ में काफी गलती की है लेकिन मैं उनसे सीखा हूं ."

Mohammad Asif  ने अपने टेस्ट करियर में 23 मैच खेले और कुल 106 विकेट लेने में सफल रहे थे. इसके अलावा वनडे में आसिफ ने 46 विकेट लिए थे. वहीं 11 टी-20 इंटरनेशनल में आसिफ ने 13 विकेट अपने नाम करने में सफलता हासिल की है. 

Advertisement

बता दें हाल ही में पाकिस्तान के खराब परफॉर्मेंस को लेकर मोहम्मद आसिफ ने रिएक्ट किया और कहा कि, "पाकिस्तान टीम का मैनेजमेंट बार-बार पुरानी गलती दोहरा रहा है. उनके अनुसार भारत और दक्षिण अफ्रीका ने अभी से अगले 2 साल का ब्लूप्रिंट बना लिया है, लेकिन पाक अब भी एक ही जगह पर अटकी हुई है. बाबर आजम की आलोचना इसलिए भी हो रही है क्योंकि हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उन्होंने चार पारियों में महज 64 रन बनाए थे."

Advertisement
Featured Video Of The Day
#NDTVYuva | Startup शुरू करने के लिए भारत में बेहद शानदार माहौल: Zerodha के को-फ़ाउंडर Nikhil Kamath