New Zealand vs South Africa, World Cup 2023: दक्षिण अफ्रीका ने न्यूजीलैंड को 190 रनों के बड़े अंतर से हराया, प्वाइंट्स टेबल में पहुंची टॉप पर

NZ vs SA, World Cup 2023: दक्षिण अफ्रीका से मिले 358 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही न्यूजीलैंड सिर्फ 169 रनों पर ऑल-आउट हो गई और 190 रनों से मैच हार गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
N

New Zealand vs South Africa, World Cup 2023: दक्षिण अफ्रीका ने आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 के 32वें मुकाबले में न्यूजीलैंड को 190 के बड़े अंतर से हराकर अंक तालिका में पहले स्थान पर जगह बनाई. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दक्षिण अफ्रीका ने 50 ओवरों में क्विंटन डी कॉक और रासी वैन डेर डुसेन की शतकीय पारियों के दम पर 4 विकेट के नुकसान पर 357 रन बनाए और न्यूजीलैंड को जीत के लिए 358 रनों का लक्ष्य दिया. दक्षिण अफ्रीका से मिले पहाड़ से लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी इस मैच में लड़खड़ा गई और टीम 167 रनों पर ऑल-आउट हो गई. न्यूजीलैंड की टीम मैच में पूरे 50 ओवर नहीं खेल पाई और 35.3 ओवरों में ऑल-आउट हो गई. न्यूजीलैंड के लिए मैच में सबसे अधिक रन ग्लेन फिलिप्स ने बनाए. ग्लेन फिलिप्स ने 60 रनों की पारी खेली. वहीं दक्षिण अफ्रीका के लिए केशव महाराज ने 4 विकेट झटके. अफ्रीकी टीम की इस जीत का फायदा पाकिस्तान समेत चार टीमों को हुआ है. (SCORECARD) (वर्ल्ड कप फुल कवरेज)

New Zealand vs South Africa | NZ vs SA, Straight from (Maharashtra Cricket Association Stadium, Pune ):



Featured Video Of The Day
Israel Hamas War:पश्चिमी एशिया में जंग की लपटें, Gaza के साथ Lebanon में इजरायली हमले|Hamaara Bharat
Topics mentioned in this article