क्रिकेट की दीवानगी, मैदान में नहीं मिली जगह तो पेड़ पर चढ़ गए फैंस, फिर देखे चौके-छक्के, देखें video

NEP vs UAE: भारत और पाकिस्तान के मैच के दौरान क्रेज़ी फैंस को तो आपने देखा ही होगा. लेकिन यहां पर कुछ वीडियो और तस्वीरें नेपाल और यूएई के बीच हुए मैच की भी आ रही हैं. जिसने दीवानगी की हद को भी पार कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 22 mins
नई दिल्ली:

NEP vs UAE: भारत और पाकिस्तान के मैच के दौरान क्रेज़ी फैंस को तो आपने देखा ही होगा. लेकिन यहां पर कुछ वीडियो और तस्वीरें नेपाल और यूएई के बीच हुए मैच की भी आ रही हैं. जिसने दीवानगी की हद को भी पार कर दिया है. क्रिकेट को जो लोकप्रियता दुनिया भर में हासिल है, वो इन्हीं फैंस की वजह से ही है. बता दें कि नेपाल और यूएई के बीच हुए मैच में देखने वालों की भीड़ इस कदर जुटी कि मैदान में कहीं जगह ही नहीं बची, फिर क्या था फैंस मैच देखे बिना तो रह नहीं सकते थे तो स्टेडियम के आसपास मौजूद पेड़ों पर ही चढ़ गए. फैंस ने इन पेड़ों को ही सबसे बेस्ट जगह माना मैच देखने के लिए और फिर उठाया चौकों छक्कों का लुत्फ. फोटोज और विडियोज में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि फैंस की दीवानगी यहां सिर चढ़कर बोल रही है.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

हालांकि ये तो नहीं पता चल पाया है कि कितनी संख्या में लोग पहुंचे थे. लेकिन तस्वीरें और विडियोज तो यही बता रही हैं कि भीड़ की संख्या काफी ज्यादा थी. बताया जा रहा है कि मैच काफी रोमांचक हुआ जिसकी वजह से लोग क्रेज़ी हो गए.

Advertisement

--- ये भी पढ़ें ---

* जब बीच मैदान में 'नाटू नाटू' गाने के स्टेप्स पर जमकर थिरके हरभजन और सुरेश रैना, Legends League Cricket 2023
* 'EPIC !! ICC Rankings: अश्विन ने एक बार फिर पलट दी बाजी, ICC टेस्ट गेंदबाजों की रैंकिंग में शिखर पर

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Featured Video Of The Day
Delhi: नबी करीम के कुर्सी कारखाने में लगी आग, 44 लोगों को सुरक्षित निकाला बाहर
Topics mentioned in this article