"सिर्फ यही खिलाड़ी है जो भारतीय टीम में धोनी की कमी को पूरा कर सकते हैं", नवजोत सिंह सिद्धू ने की भविष्यवाणी

Navjot Singh Sidhu on India's WC Squad, बता दें कि इस सीजन आईपीएल में रिंकू सिंह को ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिला है. वहीं, दूसरी ओर रोहित ने इस आईपीएल में एक शतक भी जमाया है. भारतीय टीम में शुभमन गिल को भी आखिरी 15 में जगह नहीं दी गई है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
N

Navjot Singh Sidhu on India's WC Squad: टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है. भारतीय टीम में रिंकू सिंह (Rinku Singh) को रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर शामिल किया गया है, जिसे देखकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू भड़क गए हैं. दरअसल, सिद्धू  मानते हैं कि भारतीय टीम में अगर कोई खिलाड़ी हैं जो धोनी की जगह भर सकता है कि तो वो कोई और नहीं बल्कि रिंकू सिंह हैं.  सिद्धू  ने रिंकू को भारत का असली फिनिशर करार दिया है. सिद्धू  ने सोशल मीडिया पोस्ट पर इस बात का भी जिक्र किया है. सिद्धू  ने अपने पोस्ट में लिखा, "रिंकू सिंह, भारतीय क्रिकेट में एकमात्र फिनिशर जो महान धोनी की कमी को पूरा कर सकते हैं." पूर्व भारतीय क्रिकेटर का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सिद्धू ने ये बात स्टार स्पोर्ट्स पर भी की है 

इसके अलावा स्टार स्पोर्ट्स पर कमेंट्री करते हुए सिद्धू ने कहा, "अगर रिंकू सिंह को आईपीएल फॉर्म के कारण आखिरी 15 में शामिल नहीं किआ गया है तो  यह कहने में खेद है लेकिन रोहित शर्मा ने 2016 के बाद से आईपीएल में कुछ खास नहीं किया है और हम सभी रोहित के वर्ल्ड टी20 के प्रदर्शन को जानते हैं. यह रिंकू सिंह न्याय के हकदार हैं " 

Advertisement

ये भी पढ़े-  Team India: टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

Advertisement

बता दें कि इस सीजन आईपीएल में रिंकू सिंह को ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिला है. वहीं, दूसरी ओर रोहित ने इस आईपीएल में एक शतक भी जमाया है. भारतीय टीम में शुभमन गिल को भी आखिरी 15 में जगह नहीं दी गई है. 

Advertisement

टी20 विश्व कप के लिये भारतीय टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, शिवम दुबे, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज

Advertisement

रिजर्व खिलाड़ी: शुभमन गिल, रिंकू सिंह, खलील अहमद और आवेश खान

Featured Video Of The Day
Maharashtra Assembly Elections: 24-25 सितंबर को Amit Shah करेंगे दौरा, महायुति में सीट बंटवारे पर नतीजा संभव