NCL, Sixty Strikes: 6,6,6,6 टॉम ब्रूस ने मचाया गदर, 4 गेंद खेलकर पलट दिया पूरा मैच, अटलांटा किंग्स को फाइनल में पहुंचाया

Tom Bruce, NCL 2024: अटलांटा किंग्स की ओर से टॉम ब्रूस ने 4 गेंद खेलकर ही मैच को बदल दिया. टॉम ब्रूस ने 4 गेंद पर 4 छक्के लगाए और 600 के स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाकर अपनी टीम को फाइनल में पहुंचा दिया. टॉम ब्रूस ने 9वें ओवर में जसप्रीत सिंह की 4 गेंदों पर 4 छक्का लगाकर अपनी टीम को जीत दिला दी. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
N

National Cricket League, Sixty Strikes: नेशनल क्रिकेट लीग के "सिक्स्टी स्ट्राइकर्स" टूर्नामेंट के क्वालीफाई 2 में लॉस एंजिल्स वेव्स को अटलांटा किंग्स ने 6 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बना ली. इस मैच में अटलांटा किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. लॉस एंजिल्स वेव्स ने पहले खेलते हुए 10 ओवर में तीन विकेट पर 96 रन बनाए थे, जिसमें जो बर्न्स ने शानदार 21 गेंद पर 38 रन की पारी खेली, जो बर्न्स ने अपनी पारी में 2 चौके और तीन छक्के लगाए. वहीं, अटलांटा किंग्स ने 4 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया.

अटलांटा किंग्स की ओर से टॉम ब्रूस ने 4 गेंद खेलकर ही मैच को बदल दिया. टॉम ब्रूस ने 4 गेंद पर 4 छक्के लगाए और 600 के स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाकर अपनी टीम को फाइनल में पहुंचा दिया. टॉम ब्रूस ने 9वें ओवर में जसप्रीत सिंह की 4 गेंदों पर 4 छक्का लगाकर अपनी टीम को जीत दिला दी. 

4 गेंद 4 छक्का.. और आ गया तूफान

टॉम ब्रूस ने 9वें ओवर की तीसरी, चौथी, पांचवीं और छठी गेंद पर छक्का लगाकर अटलांटा किंग्स को जीत दिला दी .टॉम ब्रूस की धुआंधार पारी ने लॉस एंजिल्स वेव्स की उम्मीद को तोड़ दिय़ा. टॉम ब्रूस ने लगातार 4 गेंद पर करिश्माई बल्लेबाजी कर फैन्स का दिल जीत लिया , ब्रूस की 4 गेंदों में 24 रन की पारी ने अटलांटा को महत्वपूर्ण जीत दिलाई, जिससे वे नेशनल क्रिकेट लीग सिक्सटी स्ट्राइक्स के फाइनल में पहुंच गए हैं. फाइनल में अटलांटा का मुकाबला अब शिकागो से होगा, जो क्वालीफायर 1 में जीत के साथ फाइनल में पहुंची है. फाइनल आज खेला जाएगा. 

Advertisement
Advertisement
Featured Video Of The Day
UP Bye Elections: लोकसभा का प्रदर्शन उपचुनाव में दोहरा पाएंगे Akhilesh Yadav? NDTV Election Cafe
Topics mentioned in this article