National Cricket League Sixty Strikes Final: रॉबिन उथप्पा की टीम बनी चैंपियन, अटलांटा किंग्स CC को शिकागो ने हराया

National Cricket League Sixty Strikes Final: शिकागो की टीम ने Sixty Strikes Final में अटलांटा किंग्स को हराकर खिताब पर कब्जा जमा लिया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
NCL, National Cricket League:

National Cricket League Sixty Strikes Final: फाइनल में शिकागो सीसी ने अटलांटा किंग्स सीसी (Chicago CC vs Atlanta Kings CC, Final) को 43 रन से हराकर खिताब जीत लिया. फाइनल में अटलांटा किंग्स सीसी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए शिकागो सीसी ने 10 ओवर में 4 विकेट पर 160 रन बनाए जिसमें कप्तान रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने 15 गेंद पर 35 रन और लियोनार्डो जूलियन ने 22 गेंद पर 61 रन बनाकर टीम के स्कोर को 10 ओवर में 160 रन पर ले जाने में अहम भूमिका निभाई. Leonardo Julien ने अपनी 61 रन की तूफानी पारी में 5 चौके और 6 छक्के लगाए. इसके अलावा मिकाइल लुइस ने भी कमाल की बल्लेबाजी की और अटलांटा किंग्स सीसी की गेंदबाजी की जमकर धुनाई की. लुइस ने 17 गेंद पर 43 रन बनाए. (Chicago CC won by 43 runs) 

इसके जबाव में  अटलांटा किंग्स सीसी ( Atlanta Kings CC) की टीम 10 ओवर में 4 विकेट पर  केवल 117 रन ही बना सकी. अटलांटी की ओर से टॉम ब्रूस (Tom Bruce) ने 21 गेंद पर 61 रन की पारी खेली लेकिन टीन को चैंपियन नहीं बना सके. टॉम ब्रूस ने अपनी 61 रन की पारी में 5 चौके और 6 छक्के लगाए.
 

Advertisement

शिकागो की ओर से सोहेल तनवीर (Sohail Tanvir) ने 13 न देकर दो विकेट लेने में सफल रहे. वेस्टइंडीज के Leonardo Julien को उनकी तूफानी पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Omar Abdullah Oath Ceremony: Kashmir में Omar सरकार से दूर क्यों Congress? Expert से जानिए
Topics mentioned in this article