NCL, Sixty Strikes: शाहिद अफरीदी ने पहले ही ओवर में लिया विकेट, देखकर फैन्स गदगद, टेक्सास ने अटलांटा किंग्स को हराया

National Cricket League Sixty Strikes, 14वें मैच में टेक्सास ग्लेडिएटर्स सीसी (Texas Gladiators CC) ने अटलांटा किंग्स सीसी को बडे़ आसानी के साथ 8 विकेट से हरा दिया.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
N

National Cricket League: नेशनल क्रिकेट लीग (एनसीएल) सिक्सटी स्ट्राइक्स टूर्नामेंट (The Sixty Strikes) के 14वें मैच में टेक्सास ग्लेडिएटर्स सीसी (Texas Gladiators CC) ने अटलांटा किंग्स सीसी को बडे़ आसानी के साथ 8 विकेट से हरा दिया. मैच में अटलांटा किंग्स सीसी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. पहले खेलते हुए अटलांटा किंग्स सीसी (Atlanta Kings CC) की टीम ने 10 ओवर में केवल 61 रन ही बना सकी. अटलांटा किंग्स का कोई भी बल्लेबाज बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर सका. मैच में टेक्सास के कप्तान शाहिद अफरीदी थे. अफरीदी ने भी मैच में एक विकेट लेने का कमाल किया. इसके अलावा वहाब रियाज ने दो विकेट तो वहीं, निसर्ग पटेल भी दो विकेट लेने में सफल रहे. 

वहीं, 62 रन का टारगेट टेक्सास ग्लेडिएटर्स की टीम ने 8.3 ओवर में 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया. टेक्सास की ओर से डेविड मलान (Dawid Malan) ने 19 गेंद पर 29 रन की पारी खेली. Nick Kelly 16 रन बनाकर नाबाद रहे. 

शाहिद अफरीदी ने किया कमाल

इस मैच में अफरीदी (Shahid Afridi) अटलांटा किंग्स सीसी के खिलाफ केवल 4 गेंद ही गेंदबाजी की और एक विकेट लेने में सफल रहे. पूर्व पाकिस्तानी कप्तान अफरीदी ने साद हुमायूं को केन्नार लुईस के हाथों कैच कराकर पवेलियन की राह दिखाई. शाहिद अफरीदी की लेग स्पिन आज भी उतनी घातक नजर आई है जितनी पहले हुआ करती थी. फैन्स भी अफरीदी के कमाल को देखकर फूले नहीं समा रहे थे. 

Advertisement

सिक्सटी स्ट्राइक्स टूर्नामेंट में टॉप 4 टीमों ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है. शिकागो की टीम ने 5 में से तीन में जीत हासिल की और 6 अंक के साथ पहले नंबर पर मौजूद है. दूसरे नंबर पर लॉस एंजिल्स वेव्स सीसी की टीम है जिसने 5 में तीन में जीत हासिल की. लॉस एंजिल्स वेव्स सीसी भी 6 अंक के साथ प्लेऑफ में दूसरे नंबर पर क्वालीफाई करने में सफल रही है. तीसरे नंबर पर टेक्सास ग्लेडिएटर्स सीसी की टीम है.

Advertisement

टेक्सास ग्लेडिएटर्स ने अबतक 5 में से तीन मैच जीतने में सफल रही. टेक्सास ग्लेडिएटर्स की टीम भी 6 अंक के साथ तीसरे नंबर पर मौजूद है. वहीं, चौथे नंबर पर अटलांटा किंग्स CC की टीम है. अटलांटा किंग्स CC ने 5 में से दो मैच जीतने में सफल रही. अटलांटा किंग्स CC की टीम 4 अंक के साथ चौथे नंबर पर है. 

Advertisement

बता दें कि 12 अक्टूबर से क्वालीफाइंग राउंड खेले जाएंगे. 14 अक्टूबर को टूर्नामेंट का फाइनल खेला जाएगा. 

Featured Video Of The Day
Gorakhnath Math की विशेष पूजा में शामिल हुए CM Yogi Adityanath | UP News| Gorakhpur | NDTV India