PAK vs NZ: य़ह खिलाड़ी है विश्व क्रिकेट का दूसरा 'स्टीव स्मिथ', नासिर हुसैन  ने बताया

Nasser Hussain react on Kamran Ghulam: पाकिस्तान को पहले मैच में बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट की काफी आलोचना हुई थी

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Nasser Hussain big Statement on Kamran Ghulam:

Nasser Hussain on Kamran Ghulam: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन (Nasser Hussain) ने पाकिस्तान के लिए टेस्ट डेब्यू में शतक जमाने वाले कामरान गुलाम (Kamran Ghulam) को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. पूर्व इंग्लिश कप्तान ने कामरान गुलाम की बल्लेबाजी को देखकर कहा है कि उनकी बल्लेबाजी उन्हें 'स्टीव स्मिथ' की याद दिलाती है. स्काई स्पोर्ट्स के साथ बात करते हुए नासिर हुसैन ने कहा कि, "गुलाम की बल्लेबाजी में स्टीव स्मिथ की झलक है". 

पूर्व इंग्लैंड कप्तान ने आगे कहा, "पाकिस्तान के खिलाड़ी आम तौर पर स्वीप शॉट खेलना पसंद करते हैं, वह इसमें माहिर हैं. उसने अपने पैरों का भी इस्तेमाल किया. जब वह गेंद को डेंफेंड करता है और शॉट मारता है तो उसमें स्टीव स्मिथ की झलक दिखती है.."

पूर्व इंग्लिश कप्तान और वर्तमान में कमेंट्री कर रहे नासिर ने आगे कहा, "|उसे अपनी बारी का इंतज़ार करना पड़ा.. वह पिछले तीन सालों में लगातार रन बना रहा है. उसने आक्रमण और बचाव के बीच सही संतुलन बनाया. पाकिस्तान नेअपने शुरुआती विकेट खो दिए - डेब्यू पर ऐसी बल्लेबाजी करना बड़ी बात है."

बता दें कि दूसरे टेस्ट में कामरान गुलाम ने शानदार बल्लेबाजी की थी और पाकिस्तान की पहली पारी में 118 रन बनाए. पाकिस्तान ने टेस्ट मैच 152 रनों से जीत लिया. मैच में कामरान के अलावा स्पिनर साजिद खान ने भी कमाल की गेंदबाजी की और 9 विकेट चटकाए. दूसरी ओर नौमान अली ने इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान 8 विकेट चटकाकर पाकिस्तान को शानदार जीत दिला दी. नौमान अली ने इंग्लैंड की पहली पारी में 3 विकेट भी लिए थे. 

पाकिस्तान को पहले मैच में बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट की काफी आलोचना हुई थी. पाकिस्तान ने दूसरे टेस्ट में बाबर आजम और नसीम शाह जैसे खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया था. जिसकी पूर्व क्रिकेटरों ने काफी आलोचना की थी. 

Featured Video Of The Day
UP By Elections: उपचुनाव को लेकर CM Yogi की बैठक, रणनीति पर चर्चा जारी