Musheer Khan: सरफऱाज खान के भाई मुशीर खान के साथ हादसा, सड़क दुर्घटना में घायल, इतने दिन रहेंगे क्रिकेट से दूर

Musheer Khan Ruled Out of Irani Cup After Road Accident, मुशीर खान सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं. फ्रैक्चर के कारण ईरानी कप टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
M

Musheer Khan: भारत के युवा बल्लेबाज मुशीर खान सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं. फ्रैक्चर के कारण वो ईरानी कप टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुशीर अपने पिता के साथ कानपुर से लखनऊ जा रहे थे, तभी उनके साथ यह हादसा हो गया. दरअसल, मुशीर मुंबई टीम के साथ लखनऊ नहीं जा रहे थे, बल्कि अपने पिता नौशाद खान के साथ अपने गृहनगर आजमगढ़ से लखनऊ जा रहे थे. यह दुर्घटना लखनऊ जाते समय हुई, जहां उन्हें ईरानी कप मैच से पहले टीम से जुड़ना था.

इस मामले से जुड़े एक सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा है कि , "मुशीर ईरानी कप के लिए मुंबई टीम के साथ लखनऊ नहीं गए थे. दुर्घटना के समय वह शायद अपने पैतृक स्थान आजमगढ़ से अपने पिता के साथ लखनऊ जा रहे थे, उसी दौरान यह घटना हुई है."

मुशीर की चोट की गंभीरता के बारे में अभी और जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन यह पुष्टि हो गई है कि वह पूरे ईरानी कप से बाहर रहेंगे.उनकी अनुपस्थिति मुंबई की टीम के लिए एक बड़ा झटका है.

गर्दन में लगी चोट

रोड एक्सिडेंट में मुशीर के गर्दन में चोट लगी है. चोट की वजह से लगभग तीन महीने तक क्रिकेट के दूर रह सकते हैं मुशीर खान. ऐसे में अब यह देखना होगा कि ऑस्ट्रेलियाई दौर पर जा सकेंगे या नहीं.

घरेलू क्रिकेट में शानदार है मुशीर का परफॉर्मेंस

मुशीर खान पिछले सीजन से घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. इस बल्लेबाज ने दलीप ट्रॉफी में अपने डेब्यू मैच के दौरान भारत ए के खिलाफ शानदार 181 रन की पारी खेलकर तहलका मचा दिया था. अपने लगातार परफॉर्मेंस ने मुशीर ने चयनकर्ताओं का ध्यान आकर्षित किया है.

वह इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में सीनियर भारतीय टीम के साथ इंडिया ए के साथ दौरे पर जाने वाले हैं.  महज 19 साल की उम्र में, मुशीर ने अपनी काबिलियत साबित कर दी है. अहम मैचों में बड़े रन बनाने और दबाव में पारी को संभालने की क्षमता उन्हें भारतीय क्रिकेट का भविष्य बना रहा हैं.  मुशीर के बारे में यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि वो जल्द भी भारतीय सीनियर टीम की ओर से खेलते दिखेंगे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Naraina Car Showroom Firing: पुलिस ने की तीनों शूटरों की पहचान, तीनों हिमांशु भाऊ गैंग से जुड़े
Topics mentioned in this article