"भारतीय टीम में जल्द आएगा...", मोहम्मद कैफ ने भारत के इस गेंदबाज को बताया 'स्पेशल टैलेंट'

मोहम्मद कैफ ने ने भारत के गेंदबाज को लेकर खास बयान दिया है जिसने फैन्स के बीच सुर्खियां बटोर ली है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M

Mohammad Kaif on Umran Malik: भारत के तेज गेंदबाज उमरान मलिक को लेकर मोहम्मद कैफ ने एक बड़ा बयान दिया है. पूर्व क्रिकेटर को भरोसा है कि उमरान जल्द ही भारतीय क्रिकेट में फिर से वापसी करेंगे. कैफ ने माना है कि उमरान को अभी मेहनत करने की जरूरत है और एक दिन वो अपनी मेहनत के दम पर फिर से वापसी करने में सफल रहेंगे. The Typewriter यू-ट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में कैफ ने उमरान को लेकर बात की. पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने उमरान मलिक को सलाह देते हुए कहा, "आप सब्र बनाकर रखें, पिछले आईपीएल में आपको खेलने का ज्यादा मौका नहीं मिला. वह भारतीय टीम में भी अभी नहीं है. लेकिन ऐसा सबके साथ होता है. काफी संघर्ष बना रहता है. मैं कहूंगा कि उमरान बड़े अच्छे गेंदबाज हैं. वह उम्दा गेंदबाज है. मेरी दुआएं उसके साथ है. बस मेहनत करते रहो. उनकी वापसी जरूर होगी."

स्पेशल टैलेंट है उमरान मलिक (Umran Malik 'Special Talent')

मोहम्मद कैफ ने उमरान मलिक को स्पेशल टैलेंट करार दिया है. कैफ ने मलिक को लेकर बात की और कहा, "150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार से गेंदबाज़ी करना आसान नहीं है. उमरान मलिक एक विशेष प्रतिभा है,  हालांकि वह भारतीय टीम या आईपीएल में ज्याा मैच नहीं खेल पाया लेकिन मेरा मानना ​​है कि उसकी कड़ी मेहनत उसे जल्द ही राष्ट्रीय टीम में वापस लाएगी."

बता दें कि उमरान मलिक को भारतीय क्रिकेट का शोएब अख्तर माना जा रहा था लेकिन लाइन और  लेंथ सही नहीं रहने के कारण उमरान टीम इंडिया से बाहर हो गए. आईपीएल में सबसे तेज गेंद फेंकने वाले उमरान अब अगले सीजन आईपीएल के लिए पूरी तैयारी में लगे हैं. 

Advertisement

जम्मू-कश्मीर के इस युवा तेज गेंदबाज ने मलिक ने भारत के लिए आखिरी बार 29 जुलाई 2023 को ब्रिजटाउन में वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे मैच खेला था. उन्होंने आखिरी बार 1 फरवरी 2023 को अहमदाबाद में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 मैच खेला था. मलिक ने 12 प्रथम श्रेणी मैच भी खेले हैं जिसमें उन्होंने 16 विकेट लिए हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News
Topics mentioned in this article