गजब ! 43 साल के मोहम्मद कैफ ने बाउंड्री लाइन पर लपका चौंकाने वाला कैच, देखकर यकीन नहीं होगा, Video

Mohammad Kaif Catch, मैच की बात करें तो धवन की गुजरात टीम ने पहले खेलते हुए 7 विकेट पर 123 रन बनाए जिसमें धवन ने कमाल किया और 43 गेंदों पर 38 रनों की पारी खेली.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M

Mohammad Kaif Catch viral in LLC 2024: भारत के पूर्व दिग्गज Mohammad Kaif ने एक बार फिर मैदान पर कमाल कर दिखाया है. इस बार कैफ ने Legends League Cricket 2024 में एक ऐसा कैच लिया है जिसने फैन्स को चौंका दिया है. कैफ ने बाउंड्री लाइन पर गजब अंदाज में दौड़ लगाकर असंभव सा कैच लपककर दुनिया को हैरान कर दिया. कैफ के अंदाज को जिसने भी देखा वह हैरान रह गया. कैफ ने अपनी फील्डिंग से दिखा दिया कि वो कितने फिट हैं. 43 साल की उम्र में ऐसा असंभव कैच लेना मामूली बात नहीं है. सोशल मीडिया पर फैन्स इस कैच को लेकर लगातार रिएक्ट कर रहे हैं. 

 

दरअसल, 26 सितंबर को खेले गए मैच में साउदर्न सुपर स्टार्स ने शिखर धवन की कप्तानी वाली गुजरात की टीम को 8 विकेट से हरा दिया. इस मैच में  हैमिल्टन मसाकाद्जा का कैच कैफ ने बांउड्री लाइन पर लपका था.  हुआ ये कि एसएस कादरी की गेंद पर हैमिल्टन मसाकाद्जा ने डीप मिड विकेट की ओर से शॉट मारा, कैफ ने पीछे की तरफ भागकर गजब अंदाज में कैच को लपक लिया. यह एक ऐसा कैच था जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया.

Advertisement

कैच लेते समय ऐसा लगा कि कैफ बाउंड्री लाइन के पार चले जाएंगे लेकिन उन्होंने खुद को रोककर एक कमाल का कैच लपक लिया. मैच में मसाकाद्जा  ने 27 गेंदों 41 रन की पारी खेली, जिसमें उन्होंने चार चौके औऱ दो छक्के जमाए. 

Advertisement

मैच की बात करें तो धवन की गुजरात टीम ने पहले खेलते हुए 7 विकेट पर 123 रन बनाए जिसमें धवन ने कमाल किया और 43 गेंदों पर 38 रनों की पारी खेली. जिसके बाद  साउदर्दन सुपरस्टार्स की टीम ने 14.3 ओवर में 2 विकेट खोकर मैच को जीत लिया. कप्तान श्रीवत्स गोस्वामी ने 38 गेंदों में नाबाद 48 रन  की पारी खेली, तो वहीं, गोस्वामी और मसाकाद्जा ने मिलकर दूसरे विकेट के लिए 71 रन की शानदार साझेदारी कर  सुपरस्टार्स को मैच जीता दिया. मैच भले ही सुपरस्टार्स की टीम जीतने में सफल रही  लेकिन कैफ के कैच ने महफिल लूट लिया. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: हरियाणा सरकार में उद्योग मंत्री रह चुके Vipul Goyal से NDTV ने की बातचीत
Topics mentioned in this article