Video: "बाबर आजम या किसी 10वें नंबर के बल्लेबाज के खिलाफ गेंदबाजी करना एक ही बात है", मो. आमिर का चौंकाने वाला बयान

PSL 8: तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने कहा, "मेरा काम विकेट लेना और अपनी टीम के लिए मैच जीतना है, इसलिए मेरे लिए, बाबर का सामना करना या 10वें नंबर के बल्लेबाज सामना करना एक समान होगा."

Advertisement
Read Time: 23 mins
M

PSL 8: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के आठवें सीजन की शुरुआत 13 फरवरी को बड़े धूमधाम के साथ हुई. मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में हजारों दर्शक एक शानदार उद्घाटन समारोह का गवाह बने. पाकिस्तान के मशहूर संगीतकारों और कलाकारों ने इस कार्यक्रम में भाग लिया और दुनिया भर के क्रिकेट फैंस ने इस समारोह का आनंद उठाया. PSL में अपनी भिड़ंत (Karachi Kings vs Peshawar Zalmi) से पहले तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने बाबर आजम के साथ उनकी प्रतिद्वंद्विता की खबरों को तवज्जो नहीं दी. आमिर (Mohammad Amir) की कराची किंग्स मंगलवार को बाबर (Peshawar Zalmi) के पेशावर जाल्मी से भिड़ेगी.

ARY न्यूज के शो 'पीएसएल स्पेशल' पर आमिर ने कहा, "इस प्रकार के मैचअप और प्रतिद्वंद्विता खिलाड़ियों को चोटी पर बनाए रखती है. मैं व्यक्तिगत रूप से इस तरह की चुनौतियों को पसंद करता हूं क्योंकि यह मुझे केंद्रित रखता है."

उन्होंने कहा, "मेरा काम विकेट लेना और अपनी टीम के लिए मैच जीतना है, इसलिए मेरे लिए, बाबर का सामना करना या 10वें नंबर के बल्लेबाज सामना करना एक समान होगा."

Advertisement

Advertisement

बाबर ने भी कराची किंग्स के अपने पूर्व टीम मेट (Mohammad Amir on Babar Azam) के साथ अपनी प्रतिद्वंद्विता को कम करके दिखाया था.

Advertisement

बाबर ने कहा, "लीग के लिए प्रतियोगिता हमेशा अच्छी चीज होती है. कराची ही नहीं, हर टीम के पास अच्छी क्वालिटी के स्थानीय गेंदबाज हैं. इसलिए सभी विदेशी इस लीग में खेलते हैं क्योंकि यह एक गुणवत्ता वाली लीग है. जब मैं किसी भी गुणवत्ता वाले गेंदबाज के खिलाफ खेलता हूं, तो मैं अपने बेसिक्स पर कायम रहता हूं."

Advertisement

पीएसएल के आठवें संस्करण (PSL 8) से पहले, कप्तान बाबर आजम ने कराची किंग्स फ्रेंचाइजी को छोड़ दिया और पेशावर जाल्मी में शामिल हो गए.

68 मैचों में 2,413 रन के साथ, दाएं हाथ के स्टार बल्लेबाज (Babar Azam) पीएसएल के सर्वकालिक हाईएस्ट रन स्कोरर है.

पिछले सीजन के दौरान बाबर आजम के नेतृत्व में किंग्स, PSL के एक सीजन में नौ मैच हारने वाली पहली टीम बनी.

कौन है कश्मीर की Jasia Akhtar, जो महिला प्रीमियर लीग में दिखाएंगी अपना जलवा

Featured Video Of The Day
Deepa Karmakar News: 31 साल की उम्र में दीपा कर्माकर ने लिया संन्यास | NDTV India
Topics mentioned in this article