रोहित शर्मा नहीं, मिचेल स्टार्क ने बताया उस भारतीय बल्लेबाज का नाम जिसके खिलाफ मुकाबला करने में मजा आता है

Mitchell Starc on Virat Kohli: कोहली 9 महीने के बाद टेस्ट में वापसी करने वाले हैं. भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा. 

Advertisement
Read Time: 3 mins
M

 Mitchell Starc on Border–Gavaskar Trophy: मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc)  ने बॉर्डर-गावस्कर सीरीज से पहले एक बड़ा बयान दिया है. ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ने उस भारतीय बल्लेबाज का नाम बताया है जिसके खिलाफ मुकाबला करने में उन्हें बड़ा आनंद आता है. मिचेल स्टार्क ने माना है कि भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Mitchell Starc vs Virat Kohli) के सामने गेंदबाजी करने को लेकर वो काफी उत्सुक हैं. भारतीय  टीम के इस महान खिलाड़ी ने ऑस्ट्रेलियाई पिचों पर बल्लेबाजी का लुत्फ उठाया है. जब यह तेज गेंदबाज आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के साथ थे, तब दोनों ने ड्रेसिंग रूम भी साथ में साझा किया था. स्टार स्पोर्ट्स के साथ बात करते हुए स्टार्क ने कहा, "मुझे विराट कोहली के सामने गेंदबाजी करना पसंद है, क्योंकि हमने एक-दूसरे के खिलाफ काफी क्रिकेट खेला है. मैदान पर मैंने उनसे कई बार जंग (मुकाबला) की है और एक या दो बार उन्हें आउट भी किया है.. उन्होंने मेरे खिलाफ कुछ रन भी बनाए हैं.  इसलिए, हम दोनों को आमने-सामने आना अच्छा लगता है."

कोहली और स्टार्क ने 19 पारियों में एक दूसरे का सामना किया . विराट कोहली ने स्टार्क के खिलाफ 59.00 की औसत से 291 रन बनाए हैं. स्टार्क, विराट कोहली को सिर्फ 4 बार आउट करने में सफल रहे हैं. एक बार फिर दोनों दिग्गजों के बीच जंग देखने को मिलने वाली है. नवंबर में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाकर टेस्ट सीरीज खेलने वाली है. इस टेस्ट सीरीज को लेकर दोनों खिलाड़ी काफी उत्साहित हैं तो वहीं फैन्स भी दोनों के बीच होने वाले जंग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) के पास 400 टेस्ट विकेट पूरा करने का मौका होगा. स्टार्क ने अबतक 358 विकेट लिए हैं. 400 टेस्ट विकेट से स्टार्क 42 विकेट दूरे हैं. दूसरी ओर कोहली ने अबतक टेस्ट में 29 शतक लगाए हैं. विराट कोहली पहले बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेंगे, इसके बाद न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेलने वाले हैं. ऐसे में किंग कोहली से फैन्स को काफी उम्मीद है. 

Advertisement

बता दें कि कोहली 9 महीने के बाद टेस्ट में वापसी करने वाले हैं. भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: Rampur में Dehradun Express को पलटाने की साज़िश नाकाम | City Centre | NDTV India
Topics mentioned in this article