IPL Mega Auction में इस ऑस्ट्रेलियाई धांसू तेज गेंदबाज को लेकर मचेगी होड़, छह साल बाद हो रही है वापसी

ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने कहा कि "मेरे पास अपनी कागजी कार्रवाई करने के लिए दो दिन हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

आईपीएल(IPL) को लेकर सरगर्मियां तेज होने लगी हैं. ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने बुधवार को कहा कि वह आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) की मेगा नीलामी में शामिल होने के बारे में सोच रहे हैं.  आईपीएल की मेगा नीलामी (IPL Mega Auction) इस साल 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होगी. स्टार्क ने आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए 27 मैच खेले हैं, लेकिन वह पिछले कुछ सालों से आईपीएल में खेलने नहीं आए हैं.

यह पढ़ें- रमीज राजा आईसीसी से लगाएंगे गुहार, हर साल चाहते हैं भारत समेत इन देशों का एक टी20 टूर्नामेंट

क्रिकेट डॉट कॉम से बात करते हुए ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने कहा कि "मेरे पास अपनी कागजी कार्रवाई करने के लिए दो दिन हैं. उन्होंने कहा कि अभी मैंने पूरी तरह से इस पर निर्णय नहीं किया है उसके लिए मेरे पास अभी कुछ दिन और हैं. स्टार्क ने कहा कि  पिछले छह साल से मैं आईपीएल से दूर हूं. उन्होंने कहा कि इस  साल टी20 वर्ल्डकप (T20WC) भी मेरे दिमाग में है. कुछ भी हां करने के लिए हमारे जैसे सभी फॉर्मेट खेलने वाले खिलाड़ियों को काफी कुछ सोच कर निर्णय लेने होते हैं.  

Advertisement

यह पढ़ें- IND vs SA : आज लेंगे जसप्रीत बुमराह बदला ! VIDEO में देखिए बाउंसर मारकर कैसा था रबाडा का रिएक्शन

Advertisement

आईपीएल को लेकर अब रोजाना नई अपडेट आने लगी है.  दो नई टीमों- लखनऊ फ्रेंचाइजी के लिए संजीव गोयनका आरपीएसजी ग्रुप और सीवीसी कैपिटल की अहमदाबाद टीम को मंगलवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से औपचारिक मंजूरी मिल गई है.  मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) गवर्निंग काउंसिल की बैठक के बाद औपचारिक मंजूरी दी गई और अहमदाबाद और लखनऊ दोनों को मेगा नीलामी से पहले खिलाड़ी को साइन करने का कुछ और भी समय दिया गया है. 

Advertisement

कैसा रहा है इनका आईपीएल करियर
मिशेल स्टार्क ने अभी तक आईपीएल के केवल 27 मैच खेले हैं. अपनी खेली गई 26 पारियों में इन्होंने 34 विकेट हासिल किए हैं. इस दौरान उनका इकॉनोमी 7.17 का रहा है. सबसे अच्छी गेंदबाजी की बात करें तो उन्होंने एक मैच में 15 रन देकर चार विकेट हासिल किए थे. 

Advertisement

First Class Cricket और Test Match Cricket में क्या अंतर होता है

. ​

Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!