ऐसा अंपायर कभी नहीं देखा होगा ! माइकल वॉन ने कहा- इन्हें ICC के एलीट पैनल में शामिल करो-VIDEO

बिली बोडेन (Billy Bowden) भी न्यूजीलैंड के ऐसे अंपायर थे जिनके फैसले देने के तरीके सबसे जुदा थे. फैंस को इस तरह के मूमेंट्स मैदान पर बेहद पसंद आते हैं.

ऐसा अंपायर कभी नहीं देखा होगा ! माइकल वॉन ने कहा- इन्हें ICC के एलीट पैनल में शामिल करो-VIDEO

"हमें इस व्यक्ति को आईसीसी एलीट पैनल में शामिल होते देखना चाहिए"

खास बातें

  • अंपायर के फैसले ने सभी को चौंकाया
  • बिली बोडेन को भी पीछे छोड़ा
  • माइकल वॉन ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

भारत और न्यूजीलैंड (INDvsNZ) के बीच सोमवार को समाप्त हुई दो मैचों की टेस्ट सीरीज में अंपायरों के फैसलों को लेकर काफी चर्चा हुई. इस पूरी सीरीज में कई फैसले विवादों में रहे. विराट कोहली (Virat Kohli) को एक बार थर्ड अंपायर के विवादित फैसले का शिकार होना पड़ा. दरअसल अंपयारिंग का काम बेहद मुश्किल होता है. कुछ ही पलों में आपको फैसला लेना होता है तो ऐसे में गलतियों की चांस काफी बढ़ जाते हैं. 

आज तक ज्यादातर अंपायरों को आपने लगभग एक ही तरीके से फैसले देते हुए देखा होगा, लेकिन इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने एक ऐसा वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है जिसमें अंपायर सर के बल खड़े होकर वाइड गेंद का इशारा कर रहे हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो महाराष्ट्र में किसी टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट का बताया जा रहा है. उस समय अंपायरिंग की एक अलग ही स्टाइल देखने को मिली जब अंपायर ने वाइड सिग्नल देने के लिए हाथों की बजाय पैरों का इस्तेमाल किया. 

यह पढ़ें- टीम इंडिया ने एजाज को दिया 'सरप्राइज गिफ्ट', भूल गए प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड, चेहरे पर खुशी देखिए


बिली बोडेन (Billy Bowden) भी न्यूजीलैंड के ऐसे अंपायर थे जिनके फैसले देने के तरीके सबसे जुदा थे. फैंस को इस तरह के मूमेंट्स मैदान पर बेहद पसंद आते हैं. फिलहाल तो इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. वॉन ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- निश्चित रूप से हमें इस व्यक्ति को आईसीसी एलीट पैनल में शामिल होते देखना चाहिए. 

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com