IND vs BAN: " 'बैजबॉल' की कॉपी करके...", भारत की तूफानी जीत के बाद माइकल वॉन का रिएक्शन वायरल, मचा बवाल

Michael Vaughan reaction viral on Indian Team: ग्रीन पार्क स्टेडियम में बारिश और गीली आउटफील्ड के कारण दूसरे और तीसरे एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी लेकिन इसके बावजूद भारत पांचवें दिन आराम से मैच जीतने में सफल रहा

Advertisement
Read Time: 2 mins
M

Michael Vaughan on Kanpur test: भारत ने कानपुर टेस्ट (IND vs BAN Kanpur Test match) मैच में शानदार परफॉर्मेंस किया और 7 विकेट से जीत मैच को जीत लिया था. बता दें कि भारत की जीत के बात माइकल वॉन ने रिएक्ट किया है. पूर्व इंग्लिश कप्तान ने क्लब प्रेयरी फायर के यू-ट्यूब चैनल पर बात करते हुए भारत की जीत को ऐतिहासिक करार दिया है. वहीं, माइकल वॉन ने भारत के खेलने के तरीके को बैजबॉल की कॉपी करार दिया है जिसपर फैन्स रिएक्ट कर रहे हैं. खासकर भारतीय फैन्स वॉन ने कमेंट पर रिएक्ट कर रहे हैं. फैन्स का मानना है कि भारत ने जिस अंदाज में टेस्ट मैच खेली है उसने बैजबॉल की हवा निकाल दी है. 

बता दे कि पूर्व इंग्लिश कप्तान ने अपने बयान में  टेस्ट मैच को लेकर कहा कि, "कमाल का टेस्ट मैच था. भारत ने इतिहास रच दिया. भारतीय क्रिकेट कमाल कर रहे हैं. यह देखना अच्छा है कि भारतीय टीम भी अब 'बैजबॉल' के अंदाज में टेस्ट खेल रही है. भारतीय टीम ने तेज अंदाज में टेस्ट मैच को जीता है .यह यकीनन ऐतिहासिक है. भारत ने बडे़ आसानी के साथ टेस्ट मैच जीत लिया ."

बांग्लादेश पर ऐतिहासिक जीत 

बता दें कि ग्रीन पार्क स्टेडियम में बारिश और गीली आउटफील्ड के कारण दूसरे और तीसरे एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी लेकिन इसके बावजूद भारत पांचवें दिन आराम से मैच जीतने में सफल रहा. पहले दिन भी केवल 35 ओवर का खेल हो पाया था. चौथे दिन बांग्लादेश को पहली पारी में 233 रन पर आउट करने के बाद भारत ने टी20 अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 34.4 ओवर में नौ विकेट पर 285 रन बनाकर अपनी पहली पारी घोषित की.

Advertisement

बांग्लादेश ने चौथे दिन अंतिम सत्र में दो विकेट गंवाए और पांचवें दिन लंच से पूर्व उसकी दूसरी पारी 146 रन पर सिमट गई. भारत ने इसके बाद दूसरे सत्र में 95 रन का लक्ष्य हासिल कर लिया. अब भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिालफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. इसके अलावा 6 अक्टूबर को भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलने मैदान पर उतरेगी. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Iran-Israel Conflict: इजराइल के साथ अमेरिका, हिज़्बुल्लाह के साथ ईरान लेकिन ईरान के पीछे कौन?
Topics mentioned in this article