'मेरी चौखट पर चलकर आज चारों...', अफगान स्टार क्रिकेटर ने राम भजन के साथ की पोस्ट, तो भारतीय हुए हैरान

Rahmanullah Gurbaz:  पूरी दुनिया अफगानिस्तान देश, इसकी संस्कृति और तालिबान राज से वाकिफ है. ऐसे में रहमनुल्लाह गुरबाज का राम मंदिर को लेकर पोस्ट करना जाहिर तौर पर बहुत ही ज्यादा चौंकाने वाली बात है. 

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
अफगानिस्तान के आतिशी विकेटकीपर बल्लेबाज रहमनुल्लाह गुरबाज
नई दिल्ली:

सोमवार को अयोध्या में भगवान राम की विग्रह की प्राण-प्रतिष्ठा के बाद पूरा दुनिया पर राम-भक्ति सिर चढ़कर बोल रही है. और इसका सबूत तमाम आम से लेकर खास लोगों तक सुने जा रहे या पोस्ट किए जा रहे राम भजनों से भी देखने-सुनने को मिलता है. कुछ भजन का जादू तो ऐसा चल पड़ा है कि इनकी गूंज भारत से बाहर से भी आ रही है, लेकिन जब यह गूंज अफगानिस्तान के सुपरस्टार क्रिकेटर के इंस्टाग्राम पोस्ट से आए, तो बहुत ही ज्यादा हैरानी की बात है. लेकिन सच यही है कि हालिया समय में शानदार प्रदर्शन के दम पर अपना कद और ऊंचा करने वाले अफगानिस्तान के विकेटकीपर और आतिशी ओपनर बल्लेबाज रहमनुल्लाह गुरबाज (Rahmanullah Gurbaz) ने अपने इंस्टाग्राम पर भगवान राम के मशहूर भजन के साथ स्टोरी पोस्ट की है. और गुरबाज के इस अंदाज ने करोड़ों भारतीय फैंस का दिल जीत लिया है और इन प्रशंसकों ने बाकायदा गुरबाज की पोस्ट की तस्वीर लेकर अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की है.

 पूरी दुनिया अफगानिस्तान देश, इसकी संस्कृति और तालिबान राज से वाकिफ है. ऐसे में रहमनुल्लाह गुरबाज का राम मंदिर को लेकर पोस्ट करना जाहिर तौर पर बहुत ही ज्यादा चौंकाने वाली बात है. 

Advertisement

भारतीय क्रिकेटरों की तीखी आलोचना हो रही है

Advertisement

ऐसी पोस्ट की भरमार है

Featured Video Of The Day
Cyclone Dana Update: आ रहा है विनाशकारी तूफान 'दाना'इन राज्यों में मचा सकता है तबाही | City Centre
Topics mentioned in this article