''मैं अब भी'', ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज की एक ही मांग, स्टीव स्मिथ को टी20 में वापस लाओ

Mark Taylor Big Statement: मार्क टेलर ने स्टीव स्मिथ को टी20 टीम में वापस बुलाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि डेविड वॉर्नर के संन्यास के बाद शीर्ष क्रम की योजना को लेकर सस्पेंस बना हुआ है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
S

Mark Taylor Big Statement: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मार्क टेलर ने स्टीव स्मिथ को टी20 टीम में वापस बुलाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि डेविड वॉर्नर के संन्यास के बाद शीर्ष क्रम की योजना को लेकर सस्पेंस बना हुआ है. ऑस्ट्रेलियाई टी20 फॉर्मेट टीम में कमबैक करने के लिए स्टीव स्मिथ काफी समय से संघर्ष कर रहे हैं. जून में पुरुषों के टी20 विश्व कप के सुपर आठ चरण से बाहर होने के बाद दाएं हाथ के बल्लेबाज को स्कॉटलैंड और इंग्लैंड के दौरे के लिए भी टी 20 टीम में नहीं चुना गया था. ऑस्ट्रेलिया ने युवा जेक फ्रेजर मैकगर्क को टीम में शामिल करने का विकल्प चुना, जिन्होंने स्कॉटलैंड के खिलाफ हाल ही में सीरीज जीत में दो बार शून्य पर आउट होने के अलावा 16 रन की पारी भी खेली थी.

टेलर ने नाइन के वाइड वर्ल्ड ऑफ स्पोर्ट्स शो में कहा, "मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि ऑस्ट्रेलिया अब डेविड वॉर्नर की जगह शीर्ष क्रम में क्या करता है. ऐसा लगता है कि इस समय अधिक से अधिक बल्लेबाजों को शामिल करने की बात हो रही है. अंततः उनमें से एक बल्लेबाज बाहर हो जाएगा. मुझे लगता है कि यह योजना थोड़ी पेचीदा है, क्योंकि मैं स्टीव स्मिथ को हमारे क्रम में वापस देखना चाहता हूं."

टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया को सेंट विंसेंट में अफगानिस्तान के हाथों 21 रन से हार का सामना करना पड़ा था. टेलर का मानना ​​है कि इस हार से पता चलता है कि टीम को स्मिथ जैसे खिलाड़ी की कमी क्यों खली. उन्होंने कहा कि वह टूर्नामेंट के 2026 संस्करण में भी स्मिथ को देखना पसंद करेंगे.

Advertisement

मार्क टेलर ने कहा, "अगर आपको धीमी पिच मिलती है जैसा कि हमने हाल ही में विश्व कप में देखा था. उस समय हमें मध्यक्रम में स्टीव स्मिथ जैसे किसी खिलाड़ी की जरूरत थी. मुझे अभी भी लगता है कि दुनिया के बेहतर बल्लेबाज सभी प्रारूपों में अच्छी बल्लेबाजी करेंगे, इसलिए मुझे इस बात की चिंता है कि वॉर्नर नहीं हैं, तो किसी दूसरे बल्लेबाज को मौका दिया जाए.

Advertisement

"मैं अब भी चाहूंगा कि ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ता स्टीव स्मिथ को टीम में वापस लाने के बारे में सोचें, ताकि धीमी पिच पर टीम को स्थिरता मिल सके. सपाट पिच पर निश्चित रूप से अपने सभी बल्लेबाजों को उतारें और 200 रन बनाने की कोशिश कीजिए. धीमी पिच पर कभी-कभी 150 रन का लक्ष्य हासिल करना मुश्किल हो सकता है, जैसा कि हमने हाल ही में विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के बीच खेले गए मैच में देखा था."

यह भी पढ़ें- रियान पराग का टेस्ट क्रिकेट में टी20 वाला अंदाज, इंडिया 'बी' के गेंदबाजों को धुन डाला, VIDEO
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bengaluru Police ने बप्पा को हिरासत में लिया! फिर क्या हुआ?
Topics mentioned in this article