KKR के शेरों को मिलने लगी हैं बधाइयां, सीएम से लेकर वर्ल्ड कप चैंपियन का आया बयान

Mamata Banerjee and Yuvraj Singh congratulated KKR: केकेआर की ऐतिहासिक जीत पर चारो तरफ से बधाइयां आने लगी हैं. सीएम से लेकर वर्ल्ड कप चैंपियन खिलाड़ी बयान सुर्खियां बटोर रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Kolkata Knight Riders

Mamata Banerjee and Yuvraj Singh congratulated KKR: कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) को हराकर एकतरफा आईपीएल 2024 के खिताबी मुकाबले में 8 विकेट की व्यापक जीत और तीसरी आईपीएल चैंपियनशिप जीतने के बाद यहां रविवार (26 मई) को एमए चिदम्बरम स्टेडियम में जश्‍न मनाया.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केकेआर को उनकी आईपीएल खिताबी जीत के लिए शुभकामनाएं देते हुए 'एक्स' पर लिखा, ''कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत से पूरे बंगाल में जश्‍न का माहौल है. मैं आईपीएल के इस सीजन में रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन के लिए खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ और फ्रेंचाइजी को व्यक्तिगत रूप से बधाई देना चाहती हूं.'' उन्‍होंने आगे लिखा," मैं आने वाले वर्षों में ऐसी और अधिक आकर्षक जीतों की कामना करती हूं!" 

Advertisement

पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने केकेआर को बधाई देते हुए 'एक्स' पर लिखा, "@आईपीएल 2024 चैंपियन बनने पर @KKRiders को बधाई. वे पूरे सीजन में स्टैंडआउट टीम रहे हैं. शानदार प्रदर्शन के लिए @SunRisers को बधाई. बेहतर टीम ने आज जीत हासिल की. @गौतम गंभीर को उनके निडर मार्गदर्शन के लिए और दिलों के बादशाह @iamsrk को इस साल सिनेमा और क्रिकेट दोनों में उनकी सफलता के लिए विशेष बधाई!"

आंद्रे रसेल (3-19), मिशेल स्टार्क (2-14) और हर्षित राणा (2-24) के शानदार स्पैल के नेतृत्व में केकेआर के गेंदबाजों ने एसआरएच को सिर्फ 113 रन पर आउट कर दिया, जो कि आईपीएल फाइनल में सबसे कम स्कोर है.

यह भी पढ़ें- फाइनल मुकाबले में भी विवादित फैसला, DRS गड़बड़ी का शिकार बना KKR का स्टार

Featured Video Of The Day
Kerala Palace: देखिए घोड़े के आकार में बना महाराजा त्रावणकोर का अनोखा महल