Kuldeep Yadav : कुलदीप यादव का खुलासा, बताया कैसे रोहित शर्मा हैं विश्व क्रिकेट के सबसे हटके कप्तान

Kuldeep Yadav on Rohit Sharma: कुलदीप ने इंटरव्यू में रोहित शर्मा की तारीफ की और कहा कि. यह वर्ल्ड कप उनके लिए था. टीम इंडिया में हर कोई रोहित का फैन है. रोहित भी टीम के सभी खिलाड़ियों के साथ मिलजुलकर रहते हैं. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
K

Kuldeep Yadav on Rohit Sharma: भारत के लिए टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World cup 2024) में कमाल करने वाले कुलदीप यादव ने बड़ा खुलासा किया है. कुलदीप यादव ने NDTV के साथ इंटरव्यू में खुलासा किया है कि कैसे उ्न्हें रोहित शर्मा का भरपूर सपोर्ट मिला जिससे उनकी गेंदबाजी में काफी बदलाव आए. कुलदीप ने इंटरव्यू में बताया कि जब वो चोटिल थे तो रोहित भाई का उन्हें भरपूर सपोर्ट मिला था. कुलदीप ने रोहित को लेकर कहा, " उनसे बहुत प्यार है. वो भी हमसे प्यार करते हैं. मुश्किल समय में उन्होंने मेरा पूरा सपोर्ट किया था. जब मैं चोटिल हुआ था तो NCA में वो दो से तीन दिनों के लिए ट्रेनिंग में आए थे, तब उन्होंने मुझे कहा था कि, मुझे नहीं पता कि तू ये कैसे करेगा लेकिन जब तू कमबैक करेगा तो, जो चीज मैंने बॉलिंग में बदलाव के लिए कहा है, वो मैं देखना चाहता हूं."

कुलदीप ने आगे कहा, "जब मैं ठीक होकर टीम में गया तो कप्तान रोहित ने मुझे काफी सपोर्ट किया, जब आप टीम से बाहर होते हो तो आपको पहले घरेलू क्रिकेट खेलना होता है लेकिन मैं सीधे खेलने गया था. रोहित भाई को इसमें काफी सपोर्ट रहा .उन्हें मेरी काबिलियत पर भरोसा था जिसके कारण मुझे सीधे  खेलने का मौका मिला था. रोहित भाई ने जो भी बातें मुझे मेरी गेंदबाजी के लिए बताई थी, वो सब मैंने बदला. अब रोहित भाई मुझसे बॉलिंग की नहीं बल्कि अब बल्लेबाजी को लेकर बात करते हैं. वो भी अच्छी बात है. अब मैं बैटिंग की भी प्रैक्टिस कर रहा हूं." बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप में कुलदीप ने 10 विकेट लिए थे. 

Advertisement

कुलदीप ने इंटरव्यू में रोहित शर्मा की तारीफ की और कहा कि. यह वर्ल्ड कप उनके लिए था. टीम इंडिया में हर कोई रोहित का फैन है. रोहित भी टीम के सभी खिलाड़ियों के साथ मिलजुलकर रहते हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
भोपाल से 1800 करोड़ रुपये की ड्रग्‍स बरामद, NCB ने ATS गुजरात के साथ मिलकर की रेड, 2 गिरफ्तार
Topics mentioned in this article