IND vs NZ 2nd Test: पहले टेस्ट में जीत के बाद दूसरे टेस्ट से पहले न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, ये दिग्गज खिलाड़ी हुआ बाहर

IND vs NZ 2nd Test: तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में न्यूजीलैंड ने पहला टेस्ट मैच जीतकर हासिल कर लिया है 1 - 0 से बढ़त

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
IND vs NZ 2nd Test Updates

IND vs NZ 2nd Test: न्यूजीलैंड के सीनियर बल्लेबाज केन विलियमसन भारत के खिलाफ पुणे में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे, क्योंकि कमर में खिंचाव से उनका पुनर्वास अभी भी पूरा नहीं हुआ है, देश के क्रिकेट बोर्ड ने मंगलवार को यह घोषणा की. बेंगलुरू में पहला मैच आठ विकेट से जीतने के बाद न्यूजीलैंड तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है. दूसरा मैच गुरुवार को यहां शुरू होगा. विलियमसन (Kane Williamson Ruled out from 2nd test), जो अभी तक यहां टीम में शामिल नहीं हुए हैं, उन्हें हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान चोट लगी थी. ब्लैककैप्स के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा कि विलियमसन अभी भी तैयार नहीं हैं, हालांकि उन्होंने काफी प्रगति की है.

न्यूजीलैंड क्रिकेट (NZC) द्वारा जारी एक बयान में स्टीड ने कहा, "हम केन पर नज़र रख रहे हैं और वह सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं, लेकिन अभी भी 100 प्रतिशत फिट नहीं हैं." "हमें उम्मीद है कि आने वाले दिनों में उसमें और सुधार होगा और वह तीसरे टेस्ट के लिए उपलब्ध होगा. "हम उसे खुद को तैयार करने के लिए जितना संभव हो उतना समय देंगे, लेकिन निश्चित रूप से सतर्क रुख अपनाना जारी रखेंगे," उन्होंने कहा. तीसरा टेस्ट 1 नवंबर से मुंबई में होना है.

Featured Video Of The Day
Delhi Air Pollution: दमघोंटू हवा से बचाव के लिए लागु हुआ GRAP-2, ये रहेंगी पाबंदियां