Kamran Ghulam: रातों रात स्टार बने कामरान गुलाम को हारिस रऊफ ने बीच मैदान में जड़ा था झन्नाटेदार थप्पड़, सन्न हो गई थी जनता, VIDEO

Kamran Ghulam Was Slapped By Haris Rauf: पीएसएल 2022 में कामरान गुलाम लाहौर कलंदर्स की टीम का हिस्सा थे. जहां एक कैच छोड़ने पर हारिस रऊफ ने बीच मैदान में उनको जोरदार थप्पड़ लगा दिया था.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
कैच छोड़ने पर हारिस रऊफ ने गुलाम को मारा था थप्पड़

Kamran Ghulam Was Slapped By Haris Rauf: इंग्लैंड के खिलाफ अपने डेब्यू टेस्ट मुकाबले में ही शतक जड़ पाकिस्तानी बल्लेबाज कामरान गुलाम रातों रात स्टार बन गए हैं. हर कोई उनकी सराहना कर रहा है. हालांकि, बहुत कम लोगों को ही पता है कि पाकिस्तान की टीम तक पहुंचने के लिए उन्होंने काफी कठीन मेहनत की है. यही नहीं वह पीएसएल के एक मुकाबले में अपने ही साथी क्रिकेटर के हाथों थप्पड़ भी खा चुके हैं. 

यह वाक्या साल 2022 में देखने को मिला था. उस साल वह लाहौर कलंदर्स की टीम का हिस्सा थे. इसी टीम के लिए हारिस रऊफ और शाहीन अफरीदी जैसे स्टार भी शिरकत कर रहे थे. मैच के दौरान गुलाम ने रऊफ की गेंद पर पेशावर जाल्मी के विस्फोटक बल्लेबाज हजरतुल्लाह जजई का कैच छोड़ दिया था. 

हालांकि, उस समय तो रऊफ ने कुछ नहीं बोला. मगर जब इसी ओवर की पांचवीं गेंद पर जब उन्होंने मोहम्मद हारिस को फवाद अहमद के हाथों कैच आउट करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया तो गुलाम भी उन्हें बधाई देने के लिए उनके पास पहुंचे. मगर यहां खिसियाए रऊफ ने गुलाम को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया.

इस पल को उस दौरान कुछ लोगों ने मजाक करार दिया था. मगर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि रऊफ ने गुस्से में गुलाम को थप्पड़ लगाया था. इस दौरान उनकी ओर से कुछ अपशब्द कहते हुए भी सुना गया था. आज भी उस पल के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होते हैं. 

गुलाम ने डेब्यू टेस्ट में जड़ा शतक 

पाकिस्तानी टीम में मौका मिलते ही गुलाम ने अपना कहर मचाना शुरू कर दिया है. मौजूदा समय में इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान दौरे पर है. यहां दोनों टीमों के 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. जहां दूसरे मुकाबले में डेब्यू करते हुए वह शतक लगाने में कामयाब हुए हैं. गुलाम ने अपने डेब्यू टेस्ट मैच में 118 रन की बेहतरीन शतकीय पारी खेली है.

यह भी पढ़ें- ''कौन बनेगा रोहित शर्मा, कौन बनेगा यशस्वी जायसवाल?'', बासित अली ने बताया पाकिस्तान को क्या मिल गया

Advertisement
Featured Video Of The Day
SCO Summit 2024: Shahbaz Sharif की किस बात की S. Jaishankar ने कर दी तारीफ? | Pakistan
Topics mentioned in this article