Viral Video: बॉल चमकाने के लिए जो रूट ने साथी खिलाड़ी के'सरपट सिर' पर घिस दी बॉल, वीडियो वायरल

Joe Root With Jack Leach Viral video: इस बीच, पाकिस्तान ने पहले टेस्ट में अपनी भारी हार के बाद कई बड़े बदलाव किए, जिसमें बाबर आजम के साथ तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी और नसीम शाह को भी टीम से बाहर रखा गया. इ

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Joe Root with

Joe Root Viral video: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच दूसरा टेस्ट मैच मुल्तान में खेला जा रहा है. पहले दिन पाकिस्तान के कामरान गुलाम ने शानदार बल्लेबाजी की और 118 रनों की पारी खेली. पहले दिन का खेल खत्म हुआ था तो पाकिस्तान ने 5 विकेट पर 259 रन बना लिए थे. क्रीज पर आगा सलमान और मोहम्मद रिजवान क्रीज पर मौजूद थे. बता दें कि एक ओर जहां कामरान गुलाम ने 118 रन की पारी खेलकर फैन्स का दिल जीत लिया तो वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान की पारी के दौरान जो रूट ने कुछ ऐसा किया जिसने फैन्स को झूमने का मौका दिया. 

दरअसल, पाकिस्तान की पारी के दौरान गेंद को चमकाने के लिए नायाब तरीका निकाला. हुआ ये कि रूट ने गेंद को हाथ में लिया और स्पिनर जैक लीच की सपाट सिर पर घिसना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.


पाकिस्तान के कप्तान शान मसूद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, लेकिन सलामी बल्लेबाज अब्दुल्ला शफीक (7) और शान (3) के जल्दी आउट होने के बाद टीम 19-2 के स्कोर पर मुश्किल में फंस गई। इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने पांच ओवर के बाद ही स्पिन गेंदबाजी शुरू कर दी और जैक लीच ने तुरंत जवाब देते हुए दोनों सलामी बल्लेबाजों को आउट कर दिया, जिससे पाकिस्तान की स्थिति नाजुक हो गई. डेब्यू करने वाले इस खिलाड़ी ने अपनी पारी की शुरुआत में ही लीच पर छक्का जड़कर आत्मविश्वास से जवाबी हमला किया.

Advertisement

ओपनर सैम अयूब, जिन्होंने 77 रनों की शानदार पारी खेली, के साथ मिलकर कामरान ने पारी को संभालने में मदद की, उनकी 149 रनों की साझेदारी ने पाकिस्तान को मुकाबले में वापस ला दिया, दोनों खिलाड़ियों ने धाराप्रवाह और संयम के साथ खेला.

Advertisement

हैमस्ट्रिंग की चोट से उबरने के बाद कप्तान बेन स्टोक्स की वापसी से इंग्लैंड ने मैदान पर अपनी मजबूत उपस्थिति बनाए रखी. स्टोक्स सीरीज के पहले मैच में नहीं खेल पाए थे, जिसे इंग्लैंड ने एक पारी से जीता था, लेकिन उनकी वापसी ने गेंदबाजी आक्रमण में नई तीव्रता ला दी.

Advertisement

इस बीच, पाकिस्तान ने पहले टेस्ट में अपनी भारी हार के बाद कई बड़े बदलाव किए, जिसमें बाबर आजम के साथ तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी और नसीम शाह को भी टीम से बाहर रखा गया. इस उथल-पुथल के बावजूद, कामरान गुलाम के शतक ने मेजबान टीम को मजबूत इंग्लैंड टीम के खिलाफ सीरीज बराबर करने का मौका दिया है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
दिव्यांगों के अधिकारों के लिए एक पहल, Samarth मना रहा है 1 साल पूरा होने का जश्न
Topics mentioned in this article