IND vs BAN: इरफान पठान के एक लाइन का पोस्ट हुआ वायरल, भारत की सीरीज जीत पर इस खिलाड़ी की कर दी तारीफ

IND vs BAN 3rd T20I Irfan Pathan Post Viral: भारत के लिये सैमसन ने सिर्फ 47 गेंद में 11 चौकों और आठ छक्कों की मदद से 111 रन बनाये जो रोहित शर्मा (35 गेंद ) के बाद किसी भारतीय का दूसरा सबसे तेज टी20 शतक है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
I

IND vs BAN 3rd T20I Irfan Pathan: बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया ने तीन टी20ई. मैचों की सीरीज में सूपड़ा साफ़ कर दिया. टीम इंडिया के तरफ से तीनों ही मुकाबलों में ऑल-राउंडर प्रदर्शन देखने को मिला. टीम इंडिया गौतम गंभीर के कोचिंग में लगातार नए रिकॉर्ड की ओरबढ़ रही है तो वही टीम के प्रदर्शन के साथ साथ रणनीति को भी लेकर सभी खिलाड़ी अलग अंदाज़ में विरोधी टीमों से मुलाकात कर रहे हैं. भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे और आखिरी टी20 मैच में 133 रन से जीत दर्ज करके सीसीज 3-0 से अपने नाम कर लिया. भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला करके छह विकेट पर 297 रन बनाये जवाब में बांग्लादेश की टीम जवाब में सात विकेट पर 164 रन ही बना सकी.

इरफान पठान ने संजू सैमसन को लेकर किया पोस्ट 

संजू सैमसन के तूफानी अंदाज़ में शतकीय पारी की हर ओर चर्चा हो रही है. बतौर ओपनर संजू ने बांग्लादेश के खिलाफ सिर्फ 47 गेंद में 11 चौकों और आठ छक्कों की मदद से 111 रन बनाये और भारत के तरफ से सबसे तेज़ टी20ई. शतक लगाने वाले बल्लेबाज़ों की लिस्ट में रोहित शर्मा के बाद दूसरे बल्लेबाज़ बन गए हैं. संजू सैमसन के इस तूफानी बल्लेबाज़ी को देखकर टीम इंडिया के पूर्व ऑल-राउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan on Sanju Samson T20I Century vs BAN) ने अपने X पूर्व में ट्विटर पर एक लाइन का पोस्ट किया जो वायरल हो रहा है, संजू को लेकर इरफान ने लिखा "संजू बाबा वेल डन". 

 

Featured Video Of The Day
Baharich Violence: बहराइच में प्रतिमा विसर्जन के दौरान फायरिंग, एक की मौत | UP News | Breaking News