भुवनेश्वर कुमार से 19वां ओवर कराए जाने पर इरफान पठान ने रोहित शर्मा को दी ऐसी 'खास' सलाह

Irfan Pathan on Bhuvneshwar Kumar: 208 रन बनाने के बाद भी भारतीय टीम पहले टी-20 में जीत नहीं पाई. ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट से भारत (IND vs AUS) को हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली

Advertisement
Read Time: 10 mins

Irfan Pathan on Bhuvneshwar Kumar: 208 रन बनाने के बाद भी भारतीय टीम पहले टी-20 में जीत नहीं पाई. ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट से भारत (IND vs AUS) को हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली. बता दें कि आखिरी 5 ओर में भारतीय गेंदबाजों ने 61 रन लुटवा दिए जो हार का बड़ा कारण बना. यही नहीं मैच में 18वां और 19वां ओवर काफी महंगा रहा., 18वें ओवर में हर्षल ने 22 रन दिए तो वहीं दूसरी ओर 19वें ओवर में भुवनेश्वर कुमार ने (Bhuvneshwar Kumar)16 रन खर्च कराकर मैच को खत्म करा दिया. 

डेथ ओवरों (Death Over) में भारतीय गेंदबाजों के खराब परफॉर्मेंस को देखकर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने रिएक्ट किया है. इरफान ने ट्वीट किया और भुवनेश्वर कुमार की गेंदबाजी को लेकर अपनी बात लिखी. इरफान ने अपने ट्वीट में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को सलाह दी है.

जब Rohit Sharma ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भुवनेश्वर कुमार से कराया 19वां ओवर,  हुई Memes की बरसात, बने ऐसे Jokes

पूर्व भारतीय गेंदबाज ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैंने पहले भी कहा है कि, भुवी को आखिरी के 5 ओवरों में से सिर्फ एक ही ओवर कराने की सोचे.' इरफान द्वारा किया गया यह ट्वीट फैन्स को भी भा रहा है और इस बात से सहमत है. बता दें कि हाल के समय में भुवी डेथ ओवरों में काफी खर्चिले रहे हैं. एशिया कप में भी उन्होंने डेथ ओवरों में काफी रन लुटवाएं थए.

आखिरी 2 ओवर में 18 रन बनाने थे ऑस्ट्रेलिया को
ऑस्ट्रेलिया को जीतने के लिए आखिरी 2 ओवर में 18 रन चाहिए थे. ऐसे में रोहित ने अपने सबसे अनुभवी गेंदबाज भुवी पर विश्वास किया लेकिन भुवनेश्वर कुमार इसमें सफल नहीं रहे और 16 रन लुटा गए. जिसने मैच को खत्म कर दिया. फैन्स रोहित की इस फैसले पऱ भी नाराज हैं. 

Advertisement

IND vs AUS : ये हैं टीम इंडिया की हार के 5 बड़े कारण

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Featured Video Of The Day
Amit Shah On Naxalism | March 2026 तक वामपंथी उग्रवाद पूरी तरह होगा खत्म : अमित शाह