इरफान पठान ने ट्विटर पर चेतेश्वर पुजारा ने पूछा " क्या इरादा है ", ट्वीट पर आ रहे हैं जबरदस्त रिएक्शन

पुजारा ने यहां अब तक आठ पारियों में 102.33 की औसत से 614 रन बनाए हैं. भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने उनकी इस शानदार फॉर्म को देखकर एक ट्वीट किया है. जिसमें पुजारा से उनके इरादों के बारे में पूछा गया.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

भारत के टेस्ट विशेषज्ञ चेतेश्वर पुजारा मौजूदा रॉयल लंदन कप में ससेक्स के लिए शानदार फॉर्म में हैं. मिडलसेक्स के खिलाफ ससेक्स के हालिया मैच के दौरान, पुजारा ने केवल 90 गेंदों में 20 चौकों और दो छक्कों की मदद से 132 रन बनाकर अपनी तीसरी लिस्ट ए की शतकीय पारी खेली. अनुभवी बल्लेबाज ने 5,000 लिस्ट ए रन भी पूरे कर लिए हैं. 

उन्होंने अब तक आठ पारियों में 102.33 की औसत से 614 रन बनाए हैं. भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने उनकी इस शानदार फॉर्म को देखकर एक ट्वीट किया है. जिसमें पुजारा से उनके इरादों के बारे में पूछा गया. इस शतक के साथ, पुजारा का टोटल लिस्ट ए रिकॉर्ड है (जिसमें अंतरराष्ट्रीय मैचों के अलावा सीमित ओवरों के मैच भी शामिल हैं, साथ ही वनडे भी शामिल हैं) 111 मैचों में 109 पारियों में 57.48 की औसत से 5,059 रन हैं. इस प्रारूप में उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 174 है. पुजारा ने इस प्रारूप में 14 शतक और 31 अर्धशतक बनाए हैं, लेकिन पुजारा को कभी भी राष्ट्रीय टीम के लिए छोटे प्रारूपों का क्रिकेटर नहीं माना गया. पुजारा ने भारत के लिए केवल 5 वनडे खेले हैं और 51 रन बनाए हैं. उन्होंने एक भी टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है और पिछले कुछ वर्षों में आईपीएल की नीलामी में भी उनकी तरफ ज्यादा ध्यान नहीं दिया जाता.

पुजारा हालांकि काउंटी टीम के लिए शानदार फॉर्म में हैं. वनडे कप में अब तक पुजारा ने आठ पारियों में 102.33 की औसत से 614 रन बनाए हैं. उनके बल्ले से तीन शतक और दो अर्धशतक निकले हैं. उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 174 है, जो उन्होंने सरे के खिलाफ लगाया था. यह लिस्ट ए क्रिकेट में ससेक्स के किसी खिलाड़ी का सर्वोच्च स्कोर भी है. पुजारा ने ससेक्स के लिए सबसे लंबे प्रारूप के साथ-साथ काउंटी चैम्पियनशिप डिवीजन दो में भी शानदार प्रदर्शन किया है. चैंपियनशिप में आठ मैचों में 13 पारियों में उन्होंने 109.40 की औसत से 1,094 रन बनाए हैं. उनका सर्वश्रेष्ठ व्यक्तिगत स्कोर 231 है.  चैंपियनशिप में उनके बल्ले से पांच सौ से अधिक रन निकले हैं. वे इस टूर्नामेंट में रन बनाने के मामले में दूसरे स्थान पर हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave
Topics mentioned in this article