IPL 2024: रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस के लिए खेला आखिरी मुकाबला? ऑटोग्राफ लेता नजर आया साथी खिलाड़ी

Rohit Sharma Giving Autograph: हार्दिक के मुंबई में आने के बाद से ही रोहित शर्मा के भविष्य को लेकर अटकलें लगाई जा रही थी कि रोहित अगले सीजन किसी और फ्रेंचाइजी के साथ जा सकते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Rohit Sharma: रोहित शर्मा का मुंबई इंडियंस के लिए आखिरी मुकाबला? ऑटोग्राफ लेता नजर आया साथी खिलाड़ी

आईपीएल 2024 का 68वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है. मुंबई के वानखेड़े में हो रहे इस मुकाबले में दोनों ही टीमों की कोशिश जीत के साथ सीजन का अभियान समाप्त करने पर है. वहीं क्या यह रोहित शर्मा का मुंबई इंडियंस के लिए आखिरी मुकाबला है, इसको लेकर सोशल मीडिया पर फैंस बटे नजर आ रहे हैं. दरअसल, आईपीएल 2024 की शुरुआत से पहले मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी ने पांच बार के चैंपियन कप्तान रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान नियुक्त किया था. मुंबई ने खिलाड़ियों की नीलामी से पहले हार्दिक को गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया था. हार्दिक के मुंबई में आने के बाद से ही रोहित शर्मा के भविष्य को लेकर अटकलें लगाई जा रही थी कि रोहित अगले सीजन किसी और फ्रेंचाइजी के साथ जा सकते हैं.

आईपीएल 2024 में ऐसे कई पल भी आए जब देखकर लगा कि हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव ने टीम मैनेजमेंट से हार्दिक की कप्तानी के स्टाइल को लेकर शिकायत की. इतना ही नहीं हाल ही में रोहित शर्मा का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें रोहित कोलकाता नाइट राइडर्स के सहायक कोच अभिषेक नायर से बात करते हुए कहते नजर आए थे कि यह मेरा लास्ट सीजन है. ऐसे में इन कयासो को और बल मिला है. इसके इतर कई दिग्गजों की राय है कि मुंबई इंडियंस अगले सीजन के लिए शायद ही रोहित शर्मा को रिटेन करे या फिर रोहित खुद ही फ्रेंचाइजी से दूर हो जाए.

इन सबके बीच शुक्रवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच के टॉस के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा, जिसमें मुंबई इंडियंस में रोहित के साथी रोमारियो शेफर्ड रोहित से एक बैट पर उनका ऑटोग्राफ मांगते नजर आए. वहीं फैंस लगातार सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं कि रोहित शर्मा आखिरी बार मुंबई इंडियंस की जर्सी में नजर आए.

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

बात अगर मैच की करें तो मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. मुंबई ने इस मैच में तीन बदलाव किए. अर्जुन तेंदुलकर को जसप्रीत बुमराह की जगह प्लेइंग इलेवन में मौका मिला. लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 214 रन बनाए. लखनऊ के लिए निकोलस पूरन ने 29 गेंदों में पांच चौके और आठ छक्कों की मदद से 75 रनों की पारी खेली. उनके अलावा केएल राहुल ने 41 गेंदों में तीन चौके और तीन छक्के के दम पर 55 रन बनाए. मुंबई के लिए पीयूष चावला और नवन तुषारा ने 3-3 विकेट हासिल किए.

यह भी पढ़ें: IPL 2024: CSK या RCB? अगर बारिश के कारण रद्द हुआ मैच तो कौन जाएगा प्लेऑफ में

यह भी पढ़ें: स्टीफन फ्लेमिंग के बाद BCCI ने हेड कोच के लिए इस भारतीय से किया संपर्क, दो बार जीत चुका है विश्व कप

Featured Video Of The Day
Hyundai और NDTV ने Blind Cricket के लिए चमत्कार किया है: Shailender Yadav