IPL 2022: कोलकाता की हैदराबाद पर 54 रन से धमाकेदार जीत, प्लेऑफ की उम्मीद कायम

IPL 2022 KKR vs SRH:  केकेआर ने हैदराबाद को 54 रन से हराकर प्लेऑफ की उम्मीद को कायम रखा है. केकेआर के 178 रन के टारगेट के आगे हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 123 रन ही बना सकी.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
IPL 2022 KKR vs SRH कोलकाता ने हैदराबाद को हराया

IPL 2022 KKR vs SRH:  केकेआर ने हैदराबाद को 54 रन से हराकर प्लेऑफ की उम्मीद को कायम रखा है. केकेआर के 178 रन के टारगेट के आगे हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 123 रन ही बना सकी. हैदराबाद के बल्लेबाज पूरी तरह से फ्लॉप रहे. सिर्फ अभिषेक शर्मा ने 43 रन बनाए, इसके अलावा दूसरे बल्लेबाज क्रीज पर जम भी नहीं पाए. केकेआर की ओर से आंद्रे रसेल ने ऑलराउंड खेल दिखाया और 3 विकेट लेने में सफल रहे. इसके अलाला साफदी को 2 विकेट मिला. वहीं, वरूण चक्रवर्ती और उमेश यादव और नरेन को 1-1 विकेट मिला. 

SCORECARD

इससे पहले केकेआर ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 177 रन बनाए थे. केकेआर की ओर से आंद्रे रसेल ने तूफानी बल्लेबाजी की और 28 गेंद पर 49 रन बनाने में सफल रहे. अपनी पारी में रसेल ने 4 छक्के और 3 चौके लगाए. रसेल के अलावा सैम बिलिंग्स ने 29 गेंद पर 34 रन की पारी खेली, जिसके दम पर केकेआर 177 रन बना पाने में सफल रही थी. हैदराबाद की ओर से उमरान मलिक ने 3 विकेट लिए. भुवी, नटराजन और जेन्सन, को 1-1 विकेट मिला. वहीं, मैच में केकेआर ने हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया था.

केकेआर प्लेइंग इलेवन

वेंकटेश अय्यर, अजिंक्य रहाणे, नितीश राणा, श्रेयस अय्यर (कप्तान), सैम बिलिंग्स (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, उमेश यादव, टिम साउथी, वरुण चक्रवर्ती

हैदराबाद प्लेइंग इलेवन

अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शशांक सिंह, वाशिंगटन सुंदर, मार्को जेन्सन, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक

Advertisement

IPL 2022  Between Knight Riders and Sunrisers, straight from Maharashtra Cricket Association Stadium in Pune



Featured Video Of The Day
Trudeau ने माना, 'Nijjar Murder Case में सबूत नहीं', फिर क्यों India पर लगाते रहे आरोप? | Canada