तूफानी बल्लेबाज ने छोड़ा गुजरात टाइटंस का साथ, IPL 2022 से हुए बाहर

IPL 2022 के शुरू होने में एक महीने का समय शेष रह गया है. उससे पहले गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) फ्रेंचाइजी को बड़ा झटका लगा है.

विज्ञापन
Read Time: 23 mins

IPL 2022 के शुरू होने में एक महीने का समय शेष रह गया है. उससे पहले गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) फ्रेंचाइजी को बड़ा झटका लगा है. ईएसपीएनक्रिकइन्फो के रिपोर्ट के अनुसार इंग्लैंड के दिग्गज और विस्फोटक खिलाड़ी जेसन रॉय (Jason Roy) ने आईपीएल से खुद को अलग कर लिया है. आईपीएल ऑक्शन में गुजरात ने रॉय को 2 करोड़ रुपये की बेस प्राइस में खरीदा था. रिपोर्ट के अनुसार रॉय टूर्नामेंट के बायो बबल में लंबे समय तक रहने को लेकर घबरा गए हैं. बायोबबल में ज्यादा दिन रहने की तकलीफ के मद्देनजर इंग्लैंड के इस खिलाड़ी ने टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया है. रॉय हाल ही में पाकिस्तान सुपर लीग टूर्नामेंट में खेलते नजर आए थे. इंग्लैंड के इस खिलाड़ी ने पीएसएल 2022 में क्‍वेटा ग्‍लेडिटर्स  की ओर से खेलते हुए 50.50 की औसत से 303 रन बनाए. जिसमें 2 अर्धशतक और एक शतक शामिल था.

Ind vs SL 1st Test: विराट कोहली के फैंस बीसीसीआई पर बुरी तरह भड़के, बोले-हद कर दी, शर्म करो

बता  दें कि रॉय ने दूसरी बार खुद को आईपीएल से अलग किया है. इससे पहले 2020 में दिल्ली कैपिटल्स ने जब उन्हें 1.5 करोड़ में खरीदकर टीम में शामिल किया था तो उन्होंने नीजी कारणों के चलते आईपीएल से बाहर हो गए थे. अब रॉय बाबोबबल में रहने की तकलीफ के चलते लीग से खुद को अलग कर लिया है. आईपीएल करियर में रॉय ने 13 मैचों में 329 रन बनाए. जिसमें 2 अर्धशतक शामिल है.

Advertisement
Advertisement

गुजरात की टीम में भारत के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल, अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान, आस्ट्रेलिया के मैथ्यू वेड, भारत के सीनियर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्युसन शामिल है. हार्दिक पंड्या इस टीम की कप्तानी करेंगे. PAK vs AUS: पाकिस्तान दौरा शुरू होने से पहले ही ऑस्ट्रेलिया क्रिकेटर को सोशल मीडिया पर धमकी, एंजेंसियां जांच में जुटीं

Advertisement

आईपीएल 2022 का आगाज 26 मार्च से होने वाला है. इस बार आईपीएल नए फॉर्मेट के साथ खेला जाएगा. टीमों को दो ग्रुपों में बांटा गया है. मुंबई इंडियन्स, कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर), राजस्थान रॉयल्स, दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपरजायंट्स को ग्रुप ए में जबकि चेन्नई सुपर किंग्स, सनराइजर्स हैदराबाद, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी), पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटन्स को ग्रुप बी में रखा गया है.

Advertisement

बिहार के युवा क्रिकेटर ने तिहरा शतक जड़कर बनाया विश्व रिकॉर्ड

Featured Video Of The Day
Lebanon से Gaza तक Missiles दागकर लोगों को मौत की नींद सुलाने वाला Israel क्या Iran पर फंस गया है?