Indw vs Ausw 2nd T20I: सुपर ओवर में वीमेंस टीम ने ऑस्ट्रेलिया को दी मात, तो झूम उठा सोशल मीडिया

Indw vs Ausw 2nd T20I: सुपर ओवर में भारत ने ऋषा घोष और स्मृति की उम्दा बल्लेबाजी से 20 रन बनाए, तो कंगारू टीम 21 रन का पीछा करते हुए 16 रन ही बना सकी और भारत ने यह मैच 4 रन से जीत लिया.

Indw vs Ausw 2nd T20I: सुपर ओवर में वीमेंस टीम ने ऑस्ट्रेलिया को दी मात, तो झूम उठा सोशल मीडिया

Indw vs Ausw: बेहतरीन बल्लेबाजी करने वालीं स्मृति मंधाना प्लेयर ऑफ द मैच रहीं

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारतीय बालाओं ने रविवार को मेहमान टीम को बहुत ही रोमांचक मुकाबले में चार रन से हरा दिया. मुकाबला टाई छूटा था और परिणाम सुवर ओवर से तय हुआ, जिसमें भारत ऑस्ट्रेलिया को 4 रन मात देकर फिलहाल सीरीज में 1-1 की बराबरी पर आ गया है. ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कोटे के 20 ओवरों में 1 विकेट पर 187 का विशाल स्कोर खड़ा किया था. उसके लिए मूनी ने नाबाद 82 और ताहिला मैक्ग्रा ने भी बिना आउट 70 रन बनाए. जबाव में भारत ने स्मृति मंधआना (79) की बेहतरीन बल्लेबाजी से 20 ओवर में 5 विकेट पर 187 ही रन बनाए. 

इसके बाद सुपर ओवर में भारत ने ऋषा घोष और स्मृति की उम्दा बल्लेबाजी से 20 रन बनाए, तो कंगारू टीम 21 रन का पीछा करते हुए 16 रन ही बना सकी और भारत ने यह मैच 4 रन से जीत लिया. और देखते ही देखते भारत की यह जीत सोशल मीडिया पर छा गयी, जहां पूर्व दिग्गजों सहित फैंस ने टीम इंडिया और खासकर स्मृति मंधाना की जमकर तारीफ की

आप वसीम जाफर के मीम का मजा लीजिए.


दिनेश कार्तिक ने जीत को जमकर सराहा है

झूलन गोस्वामी ने शानदार जीत की बधाई दी

आप कमेंट देखिए..सोचिए कि मैच कितना मजेदार रहा होगा 

फैंस मुरीद हो गए

आप स्कोर देखिए मैच का

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐसे कमेंटों की भरमार है