IND vs NZ LIVE, 2nd Test, Day 2: पुणे में 156 रन पर ढेर हो गई टीम इंडिया, पहली पारी में भारतीय सूरमा रहे फ्लॉप

India vs New Zealand LIVE Score: पुणे टेस्ट की पहली पारी में भारतीय टीम 156 रन पर ढेर हो गई है. टीम के लिए सर्वोच्च स्कोरर मध्यक्रम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा रहे. जिन्होंने 7वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 46 गेंद में 38 रन की सर्वाधिक पारी खेली.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
IND vs NZ 2nd Test Day 2 LIVE Scorecard:

India vs New Zealand LIVE Score, 2nd Test, Day 2: पुणे टेस्ट की पहली पारी में भारतीय टीम 156 रन पर ढेर हो गई है. टीम के लिए सर्वोच्च स्कोरर मध्यक्रम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा रहे. जिन्होंने 7वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 46 गेंद में 38 रन की सर्वाधिक पारी खेली. इस बीच उनके बल्ले से 3 चौके और 2 छक्के निकले. ब्लू टीम को अपने कप्तान रोहित शर्मा और अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली से पहली पारी में काफी उम्मीदें थी, लेकिन वो क्रमशः शून्य और एक रन ही बना पाए. न्यूजीलैंड की तरफ से पहली पारी में मिचेल सैंटनर ने सर्वाधिक 7 सफलता प्राप्त की. उनके अलावा ग्लेन फिलिप्स 2 और साउदी 1 विकेट चटकाने में कामयाब रहे. मेहमान टीम को पहली के आधार पर 103 रनों की बढ़त हासिल हुई है.

इससे पहले पुणे में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कीवी टीम अपनी पहली पारी में 259 रन बनाने में कामयाब हुई थी. टीम के लिए पारी का आगाज करते हुए डेव्हन कॉनवे एक बार फिर लय में नजर आए. उन्होंने 141 गेंदों का सामना करते हुए 76 रन की अर्धशतकीय पारी खेली. कॉनवे के अलावा चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए रचिन रवींद्र भी लय में नजर आए. जो 105 गेंद में 65 रन का योगदान देने में कामयाब रहे.

Here are the LIVE Score Updates of India vs New Zealand, 2nd Test Day 2



Featured Video Of The Day
Arab से भारत में तबाही मचाने आ रहा ‘दाना’, जानें क्या है इसके नाम का मतलब
Topics mentioned in this article