ऐसा कैच तो विराट सौ में से एक बार ही छोड़ेंगे, भारतीयों ने छोड़े दो लॉलीपॉप कैच, तो फैंस ने उड़ाया जमकर मजाक

India vs Nepal: जसप्रीत बुमराह की जगह आए मोहम्मद शमी की पहली ही गेंद पर नेपाली ओपनर भुर्टेल कट शॉट खेलने गए, पहली स्लिप में खड़े शुभमन गिल ने अपनी दाईं ओर एक आसान कैच टपका दिया

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

कुछ तस्वीरें कभी-कभी ऐसी होती हैं, जो हैरान कर जाती हैं. यकीन ही नहीं होता कि ऐसा हो सकता है, लेकिन यह क्रिकेट है. यहां तो कुछ भी हो सकता है. और जैसा Asia Cup में नेपाल के खिलाफ भारत की गेंदबाजी में शुरुआती ओवरों के दौरान ही देखने को मिला, उसे देखकर करोड़ों फैंस ने माथा पकड़ लिया. लगातार दो गेंदों पर भारतीय फील्डरों के हाथों से ऐसे कैच छिटके, जिसे शायद शुभमन गिल (Shubman Gill) सौ में से दो या तीन बार ही छोड़ें. और विराट कोहली तो शायद ए ही बार छोड़ें. और दिन दिन नेपाल (India vs Nepal) के खिलाफ ही शायद देखने को मिल गया. 

Advertisement

जसप्रीत बुमराह की जगह आए मोहम्मद शमी की पहली ही गेंद पर नेपाली ओपनर भुर्टेल कट शॉट खेलने गए, पहली स्लिप में खड़े शुभमन गिल ने अपनी दाईं ओर एक आसान कैच टपका दिया, तो सिराज के ठीक अगले ही ओवर की पहली गेंद पर ड्राइव खेलने से शॉट को रोका, तो एक लॉलीपॉप कैच शॉर्ट कवर पर खड़े विराट कोहली की ओर गया. 

लेकिन कोहली ने जरुरत से ज्यादा उतावलापन दिखाया, तो कैच हाथों में आकर छिटक गया. एक बार को किसी को भी यकीन नहीं हुआ कि कोहली के हाथों से ऐसा कैच छूट सकता है, जिसे वह शायद सौ में से एक बार छोड़ें. शायद एक बार वाला मामला नेपाल के खिलाफ ही आया, लेकिन सोशल मीडिया कहां छोड़ने वाला है. 

Advertisement

ऐसा लगता है कि कैच थोड़ा उम्मीद से ऊंचा ज्यादा रहा

ये भाई साहब कुछ ज्यादा ही भड़के हुए हैं

Advertisement

आंकड़े भी आ गए हैं सामने

Advertisement

मीम सबकुछ कहने के लिए काफी है

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Water Logging | NEET Paper Leak | सड़क से संसद तक ऐसी तस्वीरें सामने आईं | PM Modi | OM Birla
Topics mentioned in this article