IND vs SL: सीरीज शुरू होने से पहले श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, स्टार ऑलराउंडर कोरोना की वजह से नहीं करेगा शिरकत

कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद भारत के खिलाफ T20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला से बाहर हुए श्रीलंका के स्टार लेग स्पिनर वानिंदु हसरंगा वायरस की जांच में फिर पॉजिटिव आये हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
T
मेलबर्न:

कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद भारत के खिलाफ T20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला से बाहर हुए श्रीलंका के स्टार लेग स्पिनर वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) वायरस की जांच में फिर पॉजिटिव आये हैं जिससे यहां उनका पृथकवास बढ़ा दिया गया है. श्रीलंका और भारत के बीच तीन मैचों की T20 श्रृंखला गुरूवार से शुरू हो रही है. श्रीलंका क्रिकेट की विज्ञप्ति के अनुसार, ‘‘वानिंदु हसरंगा कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद पृथकवास पर हैं और कल (22 फरवरी) को फिर उनका रैपिड एंटीजन परीक्षण पॉजिटिव आया है.''

आरटीपीसीआर जांच में भी इसकी पुष्टि हुई है. हसरंगा 15 फरवरी को रैपिड एंटीजन परीक्षण में पॉजिटिव आये थे जब श्रीलंकाई टीम ऑस्ट्रेलिया में पांच मैचों की T20 श्रृंखला खेल रही थी. 

PAK vs AUS: पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, बैट और गेंद से धमाल मचाने वाला खिलाड़ी टेस्ट श्रृंखला से हुआ बाहर

इस खिलाड़ी को कैनबरा से मेलबर्न लाया गया और वह पीसीआर जांच रिपोर्ट के नेगेटिव आने तक पृथकवास में बने रहेंगे. इस लेग स्पिनर को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने पिछले हफ्ते बेंगलुरू में आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में 10.75 करोड़ रूपये में खरीदा था. 

रो-HITMAN ने उत्तराधिकारी भी चुन लिया!

. ​

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा