IND vs PAK: शुभमन गिल खेलेंगे या नहीं, इस सवाल के जवाब में रोहित ने खेला ये 'माइंड गेम'

World Cup 2023, India vs Pakistan: शुभमन गिल (Shubman Gill) पिछले काफी दिनों से डेंगू से पीड़ित थे. और फैंस को शुरुआती मैचों में उनकी खासी कमी खली

Advertisement
Read Time: 5 mins
I
नई दिल्ली:

IND vs PAK,  Shubman Gill: शनिवार को अहमदाबाद में पाकिस्तान (India vs Pakistan) के खिलाफ होने जा रहे मेगा मुकाबले से पहले टीम इंडिया के लिए बहुत ही शुभ समाचार आया है. शनिवार को भारत World Cup 2023 के मेगा मुकाबले में पाकिस्तान से भिड़ने जा रहा है, जिसका इंतजार पूरा क्रिकेट जगत बहुत ही बेसब्री के साथ कर रहा है. और भारत के लिए अच्छी खबर यह है कि पिछले कुछ दिनों से डेंगू से पीड़ित शुभमन गिल (Shubman Gill) 99 प्रतिशत फिट हैं. और वह मेगा मुकाबले में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे. डेंगू के कारण गिल पिछले दोनों शुरुआती मुकाबले नहीं खेल सके थे. बहरहाल, ताजा हालात के बाद अब सबसे बड़ा सवाल यही है कि प्रबंधन इस ओपनर को लेकर क्या फैसला लेगा. 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जब उनकी जगह पारी की शुरुआत करने वाले ईशान किशन (Ishan Kishan) सस्ते में आउट हो गए, तो तमाम फैंस को गिल की बहुत ही ज्यादा याद आई थी. हालांकि, दूसरे मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ ईशान ने 47 रन बनाकर भरपाई करने की कोशिश जरूर की, लेकिन गिल की चर्चा बनी ही रही क्योंकि हालिया समय में उनका  प्रदर्शन बहुत ही प्रचंड रहा है. 

Featured Video Of The Day
J&K Assembly Elections 2024: पहले दौरान में 61.1 प्रतिशत वोटिंग के क्या हैं मायने?
Topics mentioned in this article