IND vs PAK: हार्दिक पांड्या का यह जश्न अंदाज फैंस के बीच बना चर्चा का विषय, वीडियो हो रहा जमकर वायरल

India vs Pakistan: टीम इंडिया के लिए बहुत ही अच्छी बात यह है कि हार्दिक पांड्या एकदम लय में दिख रहे हैं. उनकी बॉडी लैंग्वेज अलग दिख रही है

Advertisement
Read Time: 2 mins
Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या एकदम केंद्रित दिखाई पड़ रहे हैं
नई दिल्ली:

जारी टी20 (T20 World Cup 2024)  में पाकिस्तान के खिलाफ (Ind vs Pak) के खिलाफ न्यूयार्क के नसाऊ Nassau Stadium) में 6 रन से मिली शानदार जीत के बाद पूरे देश में जश्न का माहौल है. लंबे समय बाद हुए इस मेगा मुकाबले का दोनों ही देश के करोड़ों फैंस बुहत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. और अंतिम परिणाम से  पहले कई ऐसे मौके आए, जब भातीय प्रशंसकों की आंसें अटक गईं, लेकिन अंत भला, तो सब भला. अब हर कोई खुश है. मैच से जुड़े कई विजुअल जमकर वायरल हो रहे हैं, तो इनमें से एक टीम इंडिया के उप-कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का भी भी विजुअल है, जो उनके जश्न बनाने की स्टाइल के कारण बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो गया है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें:

Jasprit Bumrah Press Conference: "एक साल पहले तक ये लोग...", बुमराह का छल्का दर्द, आलोचकों को लेकर दे दिया बड़ा बयान, मच गई खलबली

Advertisement

यह जश्न तब देखने को मिला, जब उन्होंने पाकिस्तानी लेफ्टी बैटर फखर जमां को आउट किया. पारी के 13वें ओवर में फखर ने पुल शॉट जड़ने की कोशिश की, लेकिन बल्ले का का किनारा लेकर गेंद हवा में गई, तो विकेटकीपर ऋषभ पंत ने थोड़ा दौड़ते हुए कैच लिया, तो इसके बाद हार्दिक की ओर से कोई दौड़ भाग, कोई चेस्ट थंपिग और कोई चीखना चिल्लाना नहीं देखने को मिला. हार्दिक ने एकदम शांत और संयमित प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए स्टाइल में कुछ ऐसे रिएक्ट किया कि मानो उन्हें कुछ समझ में नहीं आया. 

Advertisement

बहरहाल, फैंस को बहुत कुछ समछ में आ गया. और यह समझ में आई उनकी स्टाइल. जी हां, पांड्या का यह अंदाज उनकी स्टाइल बन गई, जिसे फैंस देख रहे हैं, शेयर कर रहे हैं, बातें कर रहे हैं. कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी अगर आगे कुछ और खिलाड़ी या पांड्या इसी अंदाज में प्रतिक्रिया व्यक्त करते दिखते हैं. कुल मिलाकर स्टाइल चल गई भी, इसी तरह विकेट लेते रहो, स्टाइल दिखाते रहो. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Virat Kohli, Rohit Sharma, Ravindra Jadeja और Rahul Dravid ने कहा अलविदा