Ind vs Nz 2nd Test: अभी इस बारे में बिल्कुल भी बात करने की जरुरत नहीं...", कार्तिक को रोकते हुए गावस्कर ने कह दी बड़ी बात

Ind vs Nz 2nd Test: कमेंट्री के दौरान दिनेश कार्तिक ने एक अलग ही विषय पर बात शुरू ही की थी, तो गावस्कर ने उन्हें रोकते हुए कहा कि यह बहुत बड़ी गलत बात है

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

मेहमान न्यूजीलैंड के हाथों दूसरा टेस्ट 113 रन से हारने के बाद अब टीम रोहित (Rohit Shara) पर अपने ही घर में सफाए का खतरा मंडरा रहा है. वहीं, सीरीज गंवाने के बाद फैंस सहित पूर्व क्रिकेटर गुस्से से भर गए हैं. न्यूजीलैंड ने फिलहाल 2-1 की बढ़त हासिल कर ली है.  इसी बीच, पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने पूरी टीम से नवंबर में होने वाले बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के बजाय आखिरी टेस्ट पर ध्यान केंद्रित करने को कहा है. ऑस्ट्रेलियाई सीरीज के  बारे में पहले से ही बातचीत शुरू हो गई है और जब दूसरे दिन कमेंट्री के दौरान दिनेश कार्तिक ने सीरीज का जिक्र किया, तो सनी गावस्कर ने उन्हें बीच में ही रोक दिया. 

सनी ने कार्तिक को रोकते हुए कहा, "अभी ऑस्ट्रेलिया के बारे में बात न करें. यह एक ऐसी गलती है कि, जिसे अक्सर बहुत ज्यादा लोग करते हैं. आपको इस बात की चिंता करनी है कि वर्तमान में क्या हो रहा है. आपको पूरी तरह से इस बात को लेकर चिंता करनी चाहिए कि इन पलों में क्या हो रहा है. ऐसा होता है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे की रखवाली खुद ब खुद हो जाएगी", उन्होंने कहा, "जब आप वहां जाओगे, तो आपको वहां ऑस्ट्रेलिया को हराने के तरीके आपको मिल जाएंगे. पिछले कुछ सालों के दौरान आपने ऐसा किया है.  आपको रास्ते मिले हैं"

Advertisement

गावस्कर ने कहा, " खिलाड़ियों का पूरा ध्यान मैच पर लगा है. और यह उनके इर्द-गिर्द सर्किल है और मीडिया है, जो ऑस्ट्रेलिया सीरीज के बारे में बात कर रहे हैं. इस बात को लेकर मीडिया में बहुत ज्यादा कवरेज है कि ऑस्ट्रेलिया में क्या होने जा रहा है.  ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी भी भी इस दौरे को लेकर मीडिया में बात कर रहे हैं कि क्या टीम होनी चाहिए, वगैरह-वगैरह. खिलाड़ी विशेष को चुन रहे हैं, उसके बारे में बात कर रहे हैं." सनी बोले, "हमसे कोई भी ऑस्ट्रेलया टीम के बारे में नहीं पूछ रहा है.  सभी कंगारू पूर्व क्रिकेटर बोल रहे हैं कि उस खिलाड़ी को चुनना चाहिए, फलां खिलाड़ी को लाना चाहिए.हमसे भी यह पूछा जाना चाहिए कि ऑस्ट्रेलिया टीम मं कौन होना चाहिए."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lawrence Bishnoi: पूरी दुनिया में बदनाम लॉरेंस का इस मंदिर से क्या है कनेक्शन | Salman Khan