IND vs BAN: "हम आक्रामक क्रिकेट..." बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन ने टी20 सीरीज को लेकर दिया बड़ा बयान

India vs Bangladesh T20I Series: भारत और बांग्लादेश के बीच तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज होनी है और इस सीरीज को लेकर बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन शंटो ने कहा है कि उनकी टीम आक्रमक क्रिकेट खेलेगी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
N

India vs Bangladesh T20I Series: बांग्लादेश के कप्तान शंटो नजमुल हुसैन ने शुक्रवार को कहा कि उनकी नये लुक वाली टीम टेस्ट सीरीज में मिली हार को भुलाकर भारत के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज में आक्रामक क्रिकेट खेलेगी. भारत ने टेस्ट सीरीज में बांग्लादेश को 2-0 से शिकस्त दी थी. टी20 सीरीज रविवार को यहां नये श्रीमंत माधवराव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम में शुरू होगी.

बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन शंटो ने पत्रकारों से कहा,"सच कहूं तो हम इस सीरीज को जीतना चाहते हैं. हम आक्रामक क्रिकेट खेलना चाहते हैं. अगर आप पिछले विश्व कप में हमारे प्रदर्शन को देखें तो हमारे पास सेमीफाइनल में खेलने का अच्छा मौका था लेकिन हम चूक गए. पर यह एक नयी टीम है. इसलिए मुझे उम्मीद है कि सभी खिलाड़ी यहां अच्छा क्रिकेट खेलेंगे."

बांग्लादेश के कप्तान ने कहा कि वह टेस्ट सीरीज में अपनी टीम के प्रदर्शन के बारे में नहीं सोचेंगे. उन्होंने कहा,"हम सभी जानते हैं कि हमने टेस्ट में अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं दिखाया. हम इस बारे में नहीं सोच रहे हैं कि हमने पहले क्या किया है. पर यह हमारे लिए अहम सीरीज है और हम सभी जानते हैं कि टी20 का खेल पूरी तरह से अलग होता है. यह मैच के दिन जो अच्छा खेलेगा, वो ही मैच जीतेगा."

भारत और बांग्लादेश दोनों की टीमें नये रूप में मैदान पर उतरेंगी युवा खिलाड़ी शामिल होंगे. भारत की टीम पूरी तरह से नयी होगी जिसकी अगुआई सूर्यकुमार यादव करेंगे जबकि बांग्लादेश की टी20 टीम में केवल पांच खिलाड़ी होंगे जो टेस्ट टीम का भी हिस्सा थे. शंटो ने कहा कि श्रृंखला का पहला मैच नये मैदान पर है तो पिच का बर्ताव अनुमान लगाने जैसा ही रहेगा.

उन्होंने कहा,"हम जानते हैं कि यह बहुत अलग मैदान है. नया मैदान है और हमें विकेट के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है. लेकिन हमने पिछले कुछ दिनों में अभ्यास सत्र किए और हमने यह पता लगाने की कोशिश की कि विकेट कैसा बर्ताव करेगा."

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma: "हर कोई इस फ़ैसले की आलोचना करता..." कानपुर टेस्ट की जीत पर रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान

Advertisement

यह भी पढ़ें: IND vs BAN: हार्दिक पांड्या की इस बात से नाराज दिखे नए गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्कल, अभ्यास के दौरान इस बात से नहीं थे खुश- रिपोर्ट

Featured Video Of The Day
Digital Arrest और Cyber Crime से बचने का उपाय जानिए | NDTV India
Topics mentioned in this article