Rishabh Pant: "माँ कसम खा ले...", लाइव मैच के दौरान पंत की आवाज़ स्टंप माइक में हुई कैद, जानें क्यों कही ऐसी बात

Rishabh Pant vs Kuldeep Yadav Stump Mic Audio Viral: इंडिया A बनाम इंडिया B के बीच मुकाबले में एक ऐसा मौका आया जब पंत की आवाज़ स्टम्प्मीक में कैद हो गई

Advertisement
Read Time: 2 mins
R

Rishabh Pant Stump Mic Audio Viral: भारत ने 19 सितंबर से बांग्लादेश के खिलाफ शुरू  होने वाली दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के शुरुआती मैच के लिए अपनी 16 सदस्यीय टीम की घोषणा की जिसमें ऋषभ पंत लगभग 20 महीने बाद टेस्ट टीम में लौटे. 22-25 दिसंबर, 2022 तक मीरपुर में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे और अंतिम टेस्ट में खेलने के बाद, पंत कुछ दिनों बाद 30 दिसंबर को एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए और इस साल आईपीएल में ही शीर्ष उड़ान क्रिकेट में उनकी वापसी हुई. 26 वर्षीय इस धमाकेदार बल्लेबाज ने टी20 विश्व कप में अपने खिताब जीतने वाले अभियान में राष्ट्रीय टीम में वापसी की.

ऋषभ पंत ने कुलदीप यादव को विकेट के पीछे से कहा, सिंगल के लिए सब ऊपर रहना, जिसके बाद कुलदीप ने कहा की मई नहीं लूंगा सिंगल, जिसके बाद पंत ने जवाब देते हुए कहा की खा ले माँ कसम नहीं लेगा, दरअसल वो कुलदीप यादव पर दबाव बनाने के लिए फील्डर्स को बोल रहे थे.

Advertisement

ऋषभ पंत के लिए ये कोई नई बात नहीं है की उनकी आवाज़ स्टंप मिछ में कैद हुई हो. पंत जब कभी भी विकेट के पीछे होते हैं वो खिलाड़ियों को कुछ ना कुछ कहते रहते है ऐसा ही एक नज़ारा आईपीएल में दिल्ली कैपिटल बनाम आरसीबी का मुकाबला था और विराट कोहली बल्लेबाज़ी कर रहे थे और तभी पंत ने विकेट के पीछे से कुछ कहा और विराट ने पलट कर देखा था. 

Advertisement

21 महीने बाद फर्स्ट क्लास क्रिकेट में वापसी करने वाले पंत दलीप ट्रॉफी में अभिमन्यु ईश्वरन की कप्तानी में खेल रहे है और वही कुलदीप इंडिया ए टीम का हिस्सा हैं, दोनों के बीच मुकाबले में ऋषभ पंत की टीम इंडिया B ने मुकाबला जीत लिया,  मैच के दौरान पंत न सामने बल्लेबाज़ी कर रहे कुलदीप यादव को परेशान करते नज़र आये और अंत माँ कसम खाने को कह दिया 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rajasthan News: Jodhpur SDM Priyanka Bishnoi का निधन, डॉक्टर्स की लापरवाही पड़ी भारी!
Topics mentioned in this article