IND vs BAN: "ऐसा लगता है कि हमारे पास..." बांग्लादेश के कप्तान ने भारत के खिलाफ मिली हार के बाद दिया बड़ा बयान

India vs Bangladesh, Najmul Hossain Shanto: बांग्लादेश के कप्तान ने नजमुल हुसैन शान्तो भारत के खिलाफ सात विकेट से मिली हार के बाद स्वीकार किया है कि उनकी टीम अच्छी शुरुआत करने में नाकाम रही और आगामी मुकाबलों में उन्हें बेहतर योजना की जरूरत होगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
N

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन टी20 सीरीज का पहला मुकाबला ग्वालियर में खेला गया और इसमें भारत ने बांग्लादेश को 7 विकेट से हरा दिया. भारत ने इससे पहले बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज 2-0 से अपने नाम की थी. हालांकि, टेस्ट सीरीज हारने के बाद बांग्लादेश के कप्तान ने टी20 सीरीज को लेकर कहा था कि वह टी20 सीरीज में आक्रमक क्रिकेट खेलेंगे. लेकिन जिस तरह से सीरीज के पहले मुकाबले में उनकी टीम का प्रदर्शन रहा है, वह कुछ और ही कहानी बयां करता है. वहीं भारत के खिलाफ पहल मैच में मिली हार के बाद बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन शंटो ने स्वीकार किया कि उनकी टीम अच्छी शुरुआत करने में नाकाम रही और आगामी मुकाबलों में उन्हें बेहतर योजना की जरूरत होगी.

बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन शान्तो ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा,"हमने अच्छी शुरुआत नहीं की. टी20 में पहले छह ओवर बहुत महत्वपूर्ण होते हैं लेकिन हमने अच्छी शुरुआत नहीं की. हमारी योजना सकारात्मक क्रिकेट खेलने और पहली गेंद से जज्बे के साथ खेलने की थी लेकिन हमें कुछ ओवर देखकर खेलने पड़े." उन्होंने कहा,"ऐसा लगता है कि हमारे पास ज्यादा योजना नहीं थी लेकिन हमें अगले मैच में उचित योजना बनाने की जरूरत है.' हमें स्ट्राइक रोटेट करने पर ध्यान देने की जरूरत है, टी20 सिर्फ हिटिंग के बारे में नहीं है. अगर हम विकेट हाथ में रखें तो अच्छा स्कोर बना सकते हैं.' हमने ज्यादा रन नहीं बनाये. रिशद ने अच्छी गेंदबाजी की और फ़िज़ ने भी अच्छी गेंदबाज़ी की लेकिन हमारे पास पर्याप्त रन नहीं थे."

यह भी पढ़ें: IND vs BAN: भारत ने बांग्लादेश को हराकर रच दिया इतिहास, 17 सालों में पहली बार हुआ ऐसा

Advertisement

यह भी पढ़ें: Mayank Yadav: स्पीड गन मयंक यादव ने पहले ही मैच में मचाया धमाल, अगरकर, अर्शदीप की इस रिकॉर्ड लिस्ट में बनाई जगह

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza युध्द का एक साल, इज़रायल के हमले रुकने का नाम नहीं | NDTV India
Topics mentioned in this article